जब अनुप्रिया पटेल ने गुनगुनाई जगजीत सिंह की ग़ज़ल, मंत्रमुग्ध हो गए लोग
जब अनुप्रिया पटेल ने गुनगुनाई जगजीत सिंह की ग़ज़ल, मंत्रमुग्ध हो गए लोग
Share:

मिर्जापुर: अपना दल (एस) की उम्मीदवार और मोदी सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल एक बार फिर चर्चाओं में हैं और सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. इस बार किसी चुनाव भाषण के लिए नहीं, बल्कि गायन को लेकर उनकी चर्चा की जा रही है. दरअसल, गुरुवार (09 मई) को एक अनुप्रिया पटेल के गायन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 28 अप्रैल का बताया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार, अपने जन्मदिन के अवसर पर जब अनुप्रिया चुनावी प्रचार के लिए पहुंची, तो कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने जगजीत सिंह की गजल 'होश वालों को खबर, क्या बेखुदी क्या चीज है' गाया. जगजीत सिंह की गजल सुनाकर उन्होंने जनता की काफी तालियां बटोरीं. अनुप्रिया पटेल 28 अप्रैल को मिर्जापुर के चौबेटोला में अपने चुनावी दफ्तर का शुभांरभ करने और चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंची थी.

जैसे ही लोगों को ये पता चला कि आज अनुप्रिया पटेल का जन्मदिन है, तो कार्यकर्ताओं ने उनसे कुछ अलग करने की मांग की. इसके बाद मंत्री ने माइक तो संभाला, किन्तु कुछ देर तक ये सोच में पड़ गईं, कि कहूं क्या. कुछ सेकेंड विचार करने के बाद उन्होंने जगजीत सिंह की गजल गुनगुनाई उनके गजल आरंभ करते ही वहां उपस्थित सभी मोबाइल कैमरे इस पल को कैद करने में लग गए. अपने नेता को पहली दफा ऐसे मंच से गाते देख कार्यकर्ता भी खुश दिखाई दिए. 

यूपी में अमित शाह की हुंकार, कहा- बिना धर्म पूछे विकास कर रही हमारी सरकार

ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- दीदी मुझे थप्पड़ मारना चाहती है, लेकिन घोटालेबाज़ों को नहीं....

राहुल गाँधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, दोहरी नागरिकता मामले में ख़ारिज हुई याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -