Scrambler बाइक लेने की बना रहे योजना तो ये है बेस्ट ऑप्शन
Scrambler बाइक लेने की बना रहे योजना तो ये है बेस्ट ऑप्शन
Share:

स्क्रैम्बलर बाइक तो लगभग सभी को पसंद होती है लेकिन जिसका मूल्य सबके लिए अनुकूल नहीं होने वाली है। यदि आपको भी चाहिए एक स्क्रैम्बलर बाइक और बजट है 3 लाख रुपए से कम, तो बेनेली, डुकाटी या ट्रायम्फ जैसी कंपनियों के बाइक के लिए 5 लाख से अधिक का क्यों खर्च करना। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे स्क्रैम्बलर बाइक के विकल्प के बारे में जिसे आप 3 लाख से कम मूल्य में भी आप अपने घर ला सकते है।

TVS Ronin: TVS Ronin इस सेगमेंट में लिस्ट की सबसे नई बाइक कही जा रही है। बाइक में 181mm का हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, एक इंजन काउल और ब्लॉक-पैटर्न टायर भी प्रदान किया जा रहा है। बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ वॉयस कमांड के फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है। यह लिस्ट में सबसे किफायती स्क्रैम्बलर बाइक है। हाल ही में TVS द्वारा लॉन्च इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य मात्र 1।49 लाख रुपये से लेकर 1।69 लाख रुपये तक कहा जा रहा है।

Royal Enfield Scram 411: रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411, मात्र 2.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के मूल्य से शुरू होने वाली यह बाइक भी आपकी आवश्यक और बजट में फिट होने वाली है। जिसके एक बहुत बड़ा और अधिक शक्तिशाली 411cc का सिंगल-सिलेंडर, ऑयल और एयर-कूल्ड इंजन दिया जाता है, जो 24.3bhp की अधिकतम पावर और 32Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न कर रहा है। यह रॉयल एनफील्ड के हिमालयन का मिनी वर्जन है। जिसमें स्पोक के साथ 17 इंच का फ्रंट व्हील और 19 इंच का रियर व्हील भी दिए जा रहे है।

Yezdi Scrambler: Yezdi Scrambler भी कम मूल्य में स्क्रैम्बलर बाइक ढूंढ रहे लोगों के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है। जिसमे स्क्रैम 411 की तुलना में अधिक पावर, लेकिन कम टॉर्क पैदा करने वाला 334cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर भी दी जा रही है, इसकी अधिकतम पावर आउटपुट 28.7bhp है और पीक टॉर्क 28.20Nm है। तीन राइडिंग मोड रोड, ऑफ-रोड और रेन के साथ मिलने वाली यह बाइक बहुत हल्की है। 3 सिंगल-टोन और 3 डुअल-टोन रंग के ऑप्शन भी दिए जा रहा है वाली यह बाइक ऊंचे ड्यूल एग्जॉस्ट, रिब्ड सीट और स्पोक व्हील्स के साथ कम यात्रा वाली सड़कों के लिए है।

जून माह में सबसे ज्यादा बेचीं गई ये 3 कारें

जुलाई माह में इस दिन लॉन्च की जाने वाली है ये कार

MG Motor ने बाजार में उतारे गए इस कार के 4 नए वेरिएंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -