अनुज संग एक कमरे में रात बिताएगी अनुपमा, वनराज कहेगा वन नाइट स्टैंड
अनुज संग एक कमरे में रात बिताएगी अनुपमा, वनराज कहेगा वन नाइट स्टैंड
Share:

टीवी शो अनुपमा इन दिनों सबसे टॉप ट्रेंडिंग शो की लिस्ट में बना हुआ है। शो में एक के बाद एक चौकाने वाले मोड़ आ रहे हैं। शो में जल्द ही देखने को मिलेगा वनराज, काव्या के साथ डांस करेगा। वहीं अनुज भी अनुपमा को घूरेगा और ये बात अनुपमा नोटिस करेगी। उसके बाद काव्या और अनुपमा दोनों ही अनुज और वनराज के साथ डांस करेंगी और दोनों का खूब मजाक उड़ांएगी। इस बीच काव्या वनराज को बाहर लेकर जाएगी। वहीं अनुपमा भी अनुज की वेस्ट पकड़ कर खींचेगी। इस तरह चारों पब से बाहर आ जाएंगे। उसके बाद काव्या, वनराज, अनुज और अनुपमा एक साथ होटल पहुंचेंगे। इस दौरान काव्या, अनुपमा से कहेगी कि वो अनुज और वनराज के लिए दही लेकर आए और वो एक कमरा भी बुक करने के लिए तैयार रहेगी।

इन सभी के बीच अनुज और वनराज एक-दूसरे से बात करेंगे और अनुज, वनराज के सामने कहेगा कि वो अनुपमा से प्यार करता है। इसके बाद अनुज अपनी पुरानी स्टोरी भी वनराज को सुनाएगा। इसी के साथ ही कहेगा कि वो अनुपमा से पहले मिला था, लेकिन वनराज के घोड़े उसके स्कूटर से ज्यादा तेज थे। इस दौरान नशे की हालत में दोनों ये सारी बात करेंगे। इन सभी के बीच काव्या और अनुपमा आ जाएंगी। उसके बाद दोनों किसी तरह दोनों को संभालेंगी। काव्या और वनराज शादीशुदा हैं, इसलिए वो एक कमरे में चले जाएंगे। वहीं अनुपमा, अनुज के साथ ही बाहर रह जाएगी। इसके बाद अनुपमा ज्यादा इस बारे में नहीं सोचेगी और अनुज को भी अपने साथ कमरे में ले जाएगी क्योंकि अनुपमा के पास कोई दूसरा चारा भी नहीं था।

अनुज के नशे में होने के चलते उसे हर हाल में अनुज का ध्यान रखना ही था। इसके बाद अनुपमा कमरे में अनुज को दही खिलाएगी। पूरी रात दोनों एक कमरे में रहेंगे। इस दौरान अनुपमा अनुज का बहुत ख्याल रखेगी। वहीं अगली सुबह अनुज और अनुपमा खुशी-खुशी एक कमरे से बाहर आएंगे, तभी वनराज मिल जाएगा। वह उनके कमरे की ओर ही आ रहा होगा। उसके बाद वनराज दोनों को साथ देखते ही ताना मारेगा और कहेगा कि, 'अनुज-अनुपमा का वन नाइट स्टैंड खराब हो गया।' अब उसके यह कहने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा और अनुज, वनराज को क्या जवाब देते हैं?

अनुज को चेतावनी देगी अनुपमा, नंदिनी के एक्स-लवर का साथ देगा वनराज

अनुज कपाड़िया करेगा अनुपमा को प्रपोज, उड़ेंगे वनराज-काव्या के होश

अनुपमा को चीखता देख हैरत में पड़े लोग, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -