अनुज कपाड़िया करेगा अनुपमा को प्रपोज, उड़ेंगे वनराज-काव्या के होश

टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित शो अनुपमा की कहानी में इन दिनों शानदार मोड़ आया हुआ है। इस शो में बताया जा रहा है कि वर्षो पश्चात् अनुपमा अपने जीवन को अपने अनुसार जीने का प्रयास कर रही है। अनुपमा अनुज कपाड़िया के साथ मुंबई आई है। मुंबई में अनुज एवं अनुपमा की एक मीटिंग होनी थी जोकि अच्छे से हो गई है। इसके पश्चात् दोनों ने मुंबई घूमने का निर्णय लिया। बीते एपिसोड में बताया गया है कि अनुपमा समंदर किनारे जाकर एकदम छोटी बच्ची की भांति मस्ती करने लगती है। तभी उसकी नजर वनराज तथा काव्या पर पड़ती है। 

वही दोनों को मुंबई मे देखकर अनुपमा हैरान हो जाती है तथा तभी वनराज कहता है कि वो और काव्या अपने एक्स बॉस से मिलने के लिए ही यहां आए थे। दरअसल इसी बहाने वनराज अनुपमा एवं अनुज पर निगरानी बनाए रखना चाहता है तथा इसे इस बात का डर है कि अनुपमा के दिल में अनुज के लिए फीलिंग्स ना आ जाए। अनुपमा के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा पर कटाक्ष करेगा। अनुपमा का दिन बिगड़ जाएगा तथा उसका मुंह उतर जाएगा। 

वही अनुज उसे अच्छा महसूस कराने का प्रयास करेगा तथा दोनों साथ में खाना खाने निकल जाएंगे। जिस पब में अनुज एवं अनुपमा जाएंगे, वहां पर काव्या एवं वनराज भी आ पहुंचेंगे। यहां पर वनराज अनुपमा तथा अनुज को ऐसे हालात में देखेगा कि उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। वनराज अनुपमा को बहुत सुनाएगा तथा इस बार अनुपमा भी चुप नहीं बैठेगी। साथ आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज नशे में धुत होने के पश्चात् वनराज के साथ बहुत डांस करेगा। तत्पश्चात, वो अनुपमा के लिए अपनी सारी फीलिंग्स भी सामने रख देगा।  

World Heart Day 2021: सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर इन मशहूर सितारों की हुई हार्ट अटैक से मौत

इंटरनेट में छाई रुबीना दिलैक की ये बेहतरीन तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोला टीवी का ये मशहूर एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -