Video : न्यूयॉर्क की सड़कों पर जब अनुपम खेर की माँ करने लगी चाय की ज़िद..
Video : न्यूयॉर्क की सड़कों पर जब अनुपम खेर की माँ करने लगी चाय की ज़िद..
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं. वे इन दिनों अपनी शूटिंग और काम की वजह से अधिकतर समय विदेश में ही गुजार रहे हैं. अनुपम खेर न्यूयॉर्क में हैं, और उनके साथ उनकी मम्मी और भाई राजू खेर भी हैं. अनुपम खेर ने अपनी मम्मी का एक बहुत ही प्यारा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है जो खूब वायरल हो रहा है. इसके पहले भी अनुपम की मम्मी ने वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामना दी थी. 

अभी की लेटेस्ट वीडियो में अनुपम खेर की माँ दुलारी न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूम रही हैं, और अनुपम खेर से कह रही हैं कि उन्हें चाय की तलब लग रही है. शाम को चाय मिलनी ही चाहिए, खाना मिले न मिले. इस वीडियो में अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. ये पूरा वीडियो बहुत ही इमोशनल कर देने वाला है. इसके साथ अनुपम ने लिखा कि 'मॉम बिल्कुल इस तरह पेश आ रही हैं, जैसे वे कई साल से न्यूयॉर्क में रह रही हैं. परिवार पास हो तो बहुत अच्छा लगता है. वो किसी भी जगह को घर जैसा बना देते हैं. आपकी दुनिया बहुत ही छोटी और प्यारी बन जाती है. या फिर यह सिर्फ दुलारी इफेक्ट है. 'चाय की तलब' को मिस मत करना.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A mother is the truest friend we have.  #DulariRocks #BittuAndRajuKiMummy #OnTheStreetsOfNYC

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

एक्टर अनुपम खेर की मॉम इस वीडियो में बहुत ही दिलचस्प बातें कर रही हैं. अनुपम खेर वीडियो में कहते हैं कि मॉम अकेले ही चली जा रही हैं. इस पर उनकी माँ जवाब देती है, 'मुझे तुम पीछे आ रहे हो. फिर उनकी मॉम बताती हैं कि उनके कान में ऐसा लगता है कुछ चल रहा है, और कहती हैं कि उन्हें इससे डर लगता है. उसके बाद वे चाय की तलब की बात करती हैं. अनुपम खेर उनसे पूछते हैं कि मजे आ रहे हैं तो वे बहुत ही क्यूट अंदाज में बोलती हैं, 'मैं मजे के लिए ही तो जिंदा हूं...' मतलब कुल मिलाकर ये वीडियो काफी दिलचस्प है जिसे आप भी देख सकते है और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

आलिया के बाद पूजा ने भी पापा को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Dream Girl : 1 हफ्ते में इतनी कमाई कर गई 'पूजा' की कहानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -