अक्षय कुमार के समर्थन में अनुपम, कहा- तुम्हें देश के प्रति प्रेम साबित करने की जरूरत नहीं
अक्षय कुमार के समर्थन में अनुपम, कहा- तुम्हें देश के प्रति प्रेम साबित करने की जरूरत नहीं
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर उठे विवाद पर अब अभिनेता अनुपम खेर ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि "डियर अक्षय कुमार. मैं पिछले कुछ दिन से पढ़ रहा हूं कि तुम कुछ लोगों के सामने अपने देश के प्रति प्यार और ईमानदारी को जाहिर करने में लगे हो. ऐसा करना बंद कीजिए. उनका वास्तविक काम है कि आप जैसे लोगों को तैयार किया जाए और मैं भारत के पक्ष में बात करने को लेकर बहुत डिफेंसिव महसूस करता हूँ. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी वोट दिया था. लेकिन अक्षय कुमार ने इसमें मतदान नहीं किया और कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि अक्षय कुमार के पास भारत की नहीं कनाडा की नागरिकता है. जो कि असल में सच भी है. 

इसके बाद अभिनेता अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट कर लिखा- मुझे समझ में नहीं आता है कि लोगों को मेरी नागरिकता पर बिना वजह इतनी दिलचस्पी क्यों हैं. इसके अलावा मेरी नागरिकता पर इतनी नकारात्मकता क्यों फैलाई जा रही है. साथ ही उनके नेशनल अवॉर्ड्स पर भी अब सवाल उठने लगे हैं. अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि तुम एक कर्ता हो और तुम्हें खुद को साबित करने की कतई जरूरत नहीं है. अक्षय के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में काम करते नजर आएंगे और इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी होंगे. फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Soty 2 : टाइगर के साथ नहीं इन एक्टर्स के साथ डांस करना चाहती थी तारा-अनन्या

सालों पुरानी श्रीदेवी की तस्वीर अचानक हो रही वायरल

रमजान की नजदीकियों के बीच अब्दुल्ला छाई अब्दुल्ला, सेक्सी अवतार कर देगा पानी-पानी

ग्रीन ब्रा में हरी-भरी दिखीं मलाइका, हॉट अंदाज हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -