Soty 2 : टाइगर के साथ नहीं इन एक्टर्स के साथ डांस करना चाहती थी तारा-अनन्या
Soty 2 : टाइगर के साथ नहीं इन एक्टर्स के साथ डांस करना चाहती थी तारा-अनन्या
Share:

जल्दी ही रिलीज़ होने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं और कुछ ही दिनों में ये रिलीज़ हो जाएगी. हाल में इसका सॉन्ग 'हुक अप' सामने आया जिसमें टाइगर श्रॉफ को आलिया के साथ डांस करने का मौका मिला. हालांकि आलिया के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से वरुण और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था लेकिन उन्हें इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस का मौका नहीं मिला है. कुछ दिनों से ये खबरें काफी जोरों पर थी लेकिन अब इस पर विराम लग चुका है. 

आपको बता दें, भले ही सिद्धार्थ और वरुण को फिल्म में मौका न मिला हो लेकिन इस फिल्म की दोनों हिरोइन तारा सुतारिया और अनन्या पांडे इन ऐक्टर्स के साथ काम करना चाहती थीं. इस बात की जानकारी हाल में एक मीडिया से बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वह वरुण के साथ डांस करना चाहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि तारा भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डांस करना चाहती थीं. यानि टाइगर के साथ डांस करके वो खुश हैं लेकिन उनकी डिमांड कुछ और ही है. 

इसके अलावा वैसे कुछ अफवाहों की मानें तो तारा इस समय सिद्धार्थ को डेट भी कर रही हैं. इन दोनों का घर एक-दूसरे के पड़ोस में है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन बातों को कभी माना नहीं है लेकिन 'कॉफी विद करण' के एपिसोड में इस बारे में कुछ हिंट्स जरूर मिले थे. इस एपिसोड में तारा ने माना था कि उनका सिद्धार्थ पर क्रश रहा है. वैसे जल्द ही इन दोनों की जोड़ी 'मरजावां' में दिखाई देगी. 

एयरपोर्ट पर इस हाल में स्पॉट हुई टाइगर की हीरोइन, देखें वीडियो

बॉलीवुड में फिल्मों से संतुष्ट नहीं होना चाहती है तारा, इस काम में भी आजमाएगी हाथ

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -