अनुपम खेर ने शेयर किया मासूमियत भरा वीडियो, जिसे देख याद आ जाएगा बचपन
अनुपम खेर ने शेयर किया मासूमियत भरा वीडियो, जिसे देख याद आ जाएगा बचपन
Share:

हिन्दी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोश्ल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाली ही में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा स्कूल में हो रही प्रार्थना के दौरान हाथ जोड़ कर खड़ा हुआ है और उसने हाथों से एक लॉलीपॉप पकड़ा हुआ है. बच्चा आंखें मूंदे हुए है और प्रार्थना के बीच-बीच में लॉलीपॉप खाता जा रहा है. अनुपम खेर को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

मासूमियत से भरा हुआ ये वीडियो अनुपम खेर ने शेयर करते हुए अपने दिल के ख्याल लिखे हैं. उन्होंने लिखा, "बिना समझ के भी, हम कितने सच्चे थे, वो भी क्या दिन थे, जब हम बच्चे थे." उन्होंने आगे लिखा, "भारत में कहीं स्कूल की सुबह की प्रार्थना के दौरान. बहुत प्यारा लग रहा है जिस तरह बच्चा प्रार्थना गा रहा है लेकिन उसी लगाव के साथ लॉलीपॉप भी चूसता जा रहा है." अनुपम खेर के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को ढेरों लोगों ने लाइक और रीट्वीट किया है. तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई है. 

जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर पिछले कुछ दिनों से नसीरुद्दीन शाह के साथ अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मालूम हो कि दिग्गज अभ‍िनेता नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के बीच CAA/NRC मामले में जुबानी जंग छिड़ गई है. जहां एक ओर नसीरुद्दीन ने अनुपम खेर और उनकी बातों को जोकर कहा, वहीं दूसरी ओर अनुपम ने नसीरुद्दीन को फ्रस्ट्रेटेड इंसान बताया है. फिल्म ए वेडनेस्डे में जब दोनों अभ‍िनेता एक दूसरे के आमने-सामने नजर आए थे, तो किसे पता था कि ये बहस पर्दे तक सीमित नहीं रहने वाली है, बल्क‍ि इसका रुख तो पर्दे के बाहर सियासी मैदान तक चला जाएगा. दरअसल, ये कोई पहली बार नहीं है जब दोनों अभ‍िनेता की बहस हुई है. इससे पहले भी कश्मीरी पंडित विस्थापन और बुलंदशहर हिंसा मामले में दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक हो चुकी है. 

आपके अंदर देशभक्ति की भावना जगा देंगे देशभक्ति से भरे यह गाने

आलिया भट्ट के भाई की अनदेखी तस्वीर, बिगबॉस में भी ले चुके भाग

शाहरुख़ खान की फिल्म में देख सकते है अभिषेक का खतरनाक अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -