शाहरुख़ खान की फिल्म में देख सकते है अभिषेक का खतरनाक अवतार
शाहरुख़ खान की फिल्म में देख सकते है अभिषेक का खतरनाक अवतार
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख़ ख़ान ख़ुद भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, लेकिन पर्दे के पीछे वो ज़बर्दस्त रूप से सक्रिय हैं। इसके अलावा बतौर निर्माता वो एक के बाद एक फ़िल्में बना रहे हैं। अब उनकी फ़िल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग शुरू हो गयी है। वही ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल निभा रहे हैं। इसके साथ ही अभिषेक ने इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा- लाइट्स, कैमरा... नॉमॉश्कार (बंगाली में नमस्कार)। बॉब बिस्वास की शूटिंग का पहला दिन। वही  फ़िल्म में चित्रांगदा सिंह फीमेल लीड में दिख सकती है । बॉब बिस्वास की कहानी सुजॉय घोष ने लिखी है, फिलहाल दिया घोष का निर्देशन है। शाह रुख़ ने पिछले साल अभिताभ बच्चन और तापसी पन्नू को लेकर बदला बनाई थी, जो एक स्पेनिश फ़िल्म का रीमेक थी।

 इस फ़िल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था। इसके अलावा फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी।बात करें बॉब बिस्वास की तो फ़िल्म सुजॉय घोष की कहानी का स्पिन ऑफ़ है। इसके अलावा आपको याद होगा, फ़िल्म में कॉन्ट्रेक्ट किलर का नाम बॉब बिस्वास था, जिसे शास्वत चटर्जी ने निभाया था। फ़िल्म में लीड रोल में विद्या बालन थीं। साथ ही बॉब का किरदार काफ़ी मशहूर हुआ था। ख़ासकर, क़त्ल करने से पहले उनका ख़ुद को इंट्रोड्यूस करने का तरीका। जब वो शिकार के सामने पहुंचकर दोनों हाथ जोड़कर कहते हैं- एक मिनट, नमस्कार और फिर थैले से गन निकालकर ट्रिगर दबा देते हैं। ऐसा बताया जा रहा है की अभिषेक ने बॉब के मोबाइल और चश्मे की फोटो साझा की है।

कहानी में बॉब बिस्वास का किरदार सिर्फ़ कैमियो था, मगर इसको भरपूर लोकप्रियता मिली थी। अब अभिषेक को इस कल्ट किरदार में देखना दिलचस्प हो सकता है । अभिषेक ख़ुद भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इससे पहले एक ट्वीट करके ख़ुद के कोलकाता में होने की ख़बर दी थी। वही अभिषेक ने लिखा था- आई लव कोलकाता।अभिषेक बच्चन इसके अलावा अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म बिग बुल में भी लीड रोल निभा रहे हैं। यह हर्षद मेहता और उनके द्वारा किये गये आर्थिक घोटालों पर आधारित है। फ़िल्म में सोहम शाह भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगे। 

कैटरीना की हर फोटोज ज़ूम करके देखते हैं भाईजान, कहीं प्यार तो नहीं?

आयुष्मान खुराना : 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के Gay किरदार के लिए ऐसे किया खुद को तैयार

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -