'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म पर मनमोहन सिंह से पुछा गया सवाल, जानिए उन्होंने क्या कहा
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म पर मनमोहन सिंह से पुछा गया सवाल, जानिए उन्होंने क्या कहा
Share:

नई दिल्‍ली : पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर गुरुवार को लांच कर दिया गया है. इस फिल्‍म को लेकर शुक्रवार को पहली बार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से प्रेस ने सवाल पूछते हुए उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की. लेकिन मीडिया के इस सवाल पर डॉ. मनमोहन ने कोई जवाब नहीं दिया और वे आगे बढ़ गए.

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

दरअसल, मनमोहन सिंह शुक्रवार सुबह कांग्रेस के स्‍थापना दिवस पर पार्टी मुख्‍यालय में आयोजित किए गए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यहां जैसे ही वे अपनी कार से उतरे तो सरकारी न्‍यूज एजेंसी ANI ने उनसे सवाल पुछा कि' आपके जीवन पर जो फि‍ल्‍म बनी है, उसको लेकर आप क्‍या कहना चाहेंगे?' इस सवाल को सुनते ही डॉ. सिंह मुस्‍कुराते हुए बिना कोई जवाब दिए आगे बढ़ गए.

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

आपको बता दें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर लिखी गई एक किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' अब फिल्म के रूप में जल्द ही रिलीज होने जा रही है. गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है. फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही इसके बारे में हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है. अनुपम खेर का लुक इस फिल्म में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री के जैसा ही नज़र आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रक्त है कि सभी कलाकारों ने किताब में लिखी गई बातों को पर्दे पर बखूबी उतारने का प्रयास किया है.

खबरें और भी:-

यहां मनाया जायेगा 26वां अंतर्राष्ट्रीय ऊंट उत्सव, देश भर से आएंगे खास ऊंट

मनरेगा में मांगे जा रहे युवाओं से आवेदन, न्यूनतम उम्र 18 वर्ष

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -