'...प्राइम मिनिस्टर' पर कोई टिप्पणी नहीं, अनुपम
'...प्राइम मिनिस्टर' पर कोई टिप्पणी नहीं, अनुपम
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता व हमेशा से ही अपनी विवादित टिप्पणियों के कारण सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता अनुपम खेर जो के एक बार फिर से हमे अपने एक अलहदा रूप में नजर आने वाले है. जी हाँ, अबकी बार हमे अनुपम खेर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में दिखाई दे रहे है. जी हाँ, बता दे की अभी हाल ही में इस फिल्म के बारे में पता चला है की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन से जुड़ी एक फिल्म है जिसमे की हमे बॉलीवुड ऐक्टर अनुपम खेर पूर्व पीएम के किरदार में नजर आएँगे.

साथ ही इस फिल्म के बारे में पता चला है कि, यह फिल्म मनमोहन के मीडिया अडवाइजर रहे संजय बारू की किताब पर आधारित होगी. बारू की किताब 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग ऐंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले बाजार में आई थी. इसमें मनमोहन के प्रधानमंत्री के तौर पर पहले कार्यकाल की तीखी समीक्षा की गई है.

फिल्म के दिसंबर 2018 में रिलीज होने की संभावना है. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में अभिनेता अनुपम खेर के लुक को लेकर भले ही जोर शोर से चर्चा हो रही हो, लेकिन अभिनेता का कहना है कि अभी वह फिल्म पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि अभी तो फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है.

 
स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

'हिंदी मीडियम' 100 करोड़ी क्लब में हुई शामिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -