वरुण संग 'जुड़वाँ2' में यह दिग्गज एक्टर भी आएँगे नजर
वरुण संग 'जुड़वाँ2' में यह दिग्गज एक्टर भी आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन के बारे में जो के जल्द ही हमे सलमान खान कि फिल्म जुड़वाँ 2 में हमे अपने चटपटे अंदाज में हमे नजर आने वाले है. इस फिल्म के लिए वरुण धवन खासा व्यस्त है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल कि शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है.

लेकिन अब इस फिल्म में एक दिग्गज अभिनेता भी जुड़ने वाले हैजो  के हमे पूर्व कि फिल्म जुड़वा में भी नजर आए थे जी हाँ हम बात रहे है अभिनेता अनुपम खेर केबारे में जो के अबकी बार भी इस फिल्म में हमे नजर आने वाले है. वैसे ये कहा जाए कि अनुपम खेर की इस फ़िल्म में री-एंट्री हुई है तो ग़लत नहीं होगा, क्योंकि अनुपम अकेले ऐसे एक्टर हैं जो 'जुड़वा' में भी थे.

बाक़ी स्टार कास्ट को 'जुड़वा 2' में बदल दिया गया है. इस बारे में एक फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा कि,- ''अनुपम खेर जुड़वा की ओरिजिनल कास्ट का अकेले मेंबर हैं जो 'जुड़वा 2' का पार्ट बने हैं. उनके साथ मेरी दूसरी फ़िल्म है और अब वो ज़्यादा फिट और बेहतर दिख रहे हैं. मस्तमौला होने के साथ वो हमारे देश के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं.'' 

क्या आपने देखी है वरुण धवन की कील मुँहासो वाली ये पुरानी तस्वीरें

'जुड़वा 2' के लिए जैकलीन ने फिर से लिया नया जन्म, देखे Photos

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -