'जुड़वा 2' के लिए जैकलीन ने फिर से लिया नया जन्म, देखे Photos
'जुड़वा 2' के लिए जैकलीन ने फिर से लिया नया जन्म, देखे Photos
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप  जानते ही है की वह जल्द ही हमे वरुण धवन के संग में अपनी आगामी फिल्म जुड़वाँ2 में नजर आने वाली है. बता दे की इस फिल्म के चॉकलेटी हीरो हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन के बारे में जो के पूर्व में हमे अभिनेत्री आलिया भट्ट के संग में फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में नजर आ चुके है व फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपने अच्छे बिजनेस का सिलसिला जारी रखे हुए था. फिल्म में हमे यह दोनों ही काफी एनर्जिक अवतार में नजर आ रहे थे.

गौरतलब है की वरुण व आलिया की यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही धूम मचाए हुए है. अब अगर बात करे जुड़वाँ2 के बारे में तो फिल्म में हमे तापसी पन्नू के साथ ही साथ श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडिस भी नजर आने वाली है. फिल्म के लिए आजकल जैकलीन काफी कठिन मेहनत भी कर रही है. बता दे की वैसे तो हमेशा से ही जैकलीन फर्नांडिस अपनी पूर्व की फिल्मो में हमे अपने सिंपल लुक में ही नजर आती रही है. तो वही अबकी बार जैकलीन फर्नांडिस फिल्म जुड़वाँ2 में हमे अपने एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाली है.

फिल्म जुड़वा के दूसरे भाग की शूटिंग शुरू हो चुकी है तथा फिल्म में हमे वरुण धवन अपने डबल रोल में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म के लिए जैकलिन ने एक नया लुक अपनाया है. कुछ दिनों पहले ही शूटिंग के लिए लन्दन गई जैकलिन ने सोशल मीडिया पर आने नए लुक को शेयर किया है. अपने सिल्वर शार्ट हेयर में वो कमाल की लग रही हैं. उन्होंने आगे लिखा कि, ''मी ट्राइंग टू बी प्रोडक्टिव''.           

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -