क्या अनुपम खेर ने की मोदी सरकार की आलोचना, कहा- 'इमेज बनाने के अलावा जिंदगी में और भी बहुत कुछ है'
क्या अनुपम खेर ने की मोदी सरकार की आलोचना, कहा- 'इमेज बनाने के अलावा जिंदगी में और भी बहुत कुछ है'
Share:

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से फैलती चली जा रही है। ऐसे में सभी इससे बचने की कोशिश में है लेकिन फिर भी अब तक लाखों लोगों की जान जा चुकी है। अब भी ऑक्सीजन की आपूर्ति से लेकर अस्पतालों में बेड की व्यवस्था तक नहीं हुई है और इसे लेकर हर राज्य की सरकार आलोचनाओं का सामना कर रही है।

अब इन सभी के बीच मोदी सरकार की नीतियों की अक्सर तारीफ करने वाले अभिनेता अनुपम खेर के सुर भी बदले नजर आ रहे हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, ''कोविड की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में जो कुछ हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है और अधिकारियों की सार्वजनिक आलोचना 'कई मामलों में वैध' है। सरकार के लिए यह समय समझने का है कि छवि बनाने से ज्यादा जरूरी जीवन बचाना है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि देश में चारों तरफ ऑक्सीजन से लेकर बेड के लिए हाहाकार मचा है। इस समय हर दिन कोरोना से करीब चार हजार मौतें हो रही हैं और रोजाना करीब चार लाख केस मिल रहे हैं।

ऐसे में एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अनुपम ने कहा कि, ''सरकार से स्वास्थ्य संकट के प्रबंधन में कहीं न कहीं चूक हुई है लेकिन दूसरे राजनीतिक दलों का इन खामियों का अपने हक में फायदा उठाना भी गलत है। सरकार के लिए आवश्यक है कि इस चुनौती का सामना करें और उन लोगों के लिए कुछ करें जिन्होंने उन्हें चुना है।'' वही इस दौरान अनुपम खेर ने गंगा और अन्य नदियों में कई शवों के मिलने का जिक्र करते हुए कहा, ''कई मामलों में आलोचना वैध है।।।कोई अमानवीय व्यक्ति ही नदियों में बहती लाशों से प्रभावित नहीं होगा। लेकिन दूसरी पार्टियों का इसका अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करना, मेरे विचार में ठीक नहीं है। मेरे हिसाब से, लोगों के तौर पर हमें गुस्सा आना चाहिए। जो हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। कहीं न कहीं उनसे चूक हुई है। उनके लिए समझने का वक्त है कि छवि निर्माण से जरूरी और भी बहुत कुछ है।''

बिगड़ी गुरमीत राम रहीम की तबियत, PGI में हैं भर्ती

क्या है आज का पंचांग

कपिल शर्मा को याद आए पुराने दिन, फोटो शेयर कर बोले- मुझे अपनी 23 साल पुरानी फोटो मिली...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -