अनुपम खेर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए बताया भारतीय परंपरा का उपयोग
अनुपम खेर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए बताया भारतीय परंपरा का उपयोग
Share:

कोरोना वायरस ने भारत में भी दस्तक दे दी है. इसके अलावा केरल के बाद राजधानी दिल्ली में भी कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आ गया है. इसके साथ ही इस वायरस के चलते लोग काफी परेशान हो चले हैं. इसके अलावा अब एक्टर अनुपम खेर ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप पर चिंता जाहिर की है और लोगों को सावधानी बरतने की हिदायत दी है. इसके साथ ही अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही वीडियो में अनुपम खेर बता रहे हैं कि कोरोना वायरस से कैसे बचा जा सकता है. 

वहीं उनके अनुसार हाथ मिलाने की जगह भारतीय परंपराओं का पालन करते हुए नमस्ते करना बेहतर रहेगा. वहीं ऐसा करने से वायरस फैलने का खतरा कम हो जाएगा. इसके साथ ही अनुपम ट्वीट करते हैं, 'मुझे कई सारे लोग बता रहे हैं कि इंफेक्शन से बचने के लिए हाथ धोता रहूं. मैं ये तो करता ही हूं. परन्तु मेरे मुताबिक अब हमे प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करते हुए लोगों को नमस्ते कहना चाहिए. इस तरीके से आप इंफेक्शन से भी बच जाएंगे'.

अब एक तरफ अनुपम खेर तो लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने के सुझाव दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म क्रिटिक केआरके कोरोना वायरस का भारत में आने की कामना. उनका विवादित ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. केआरके के मुताबिक कोरोना वायरस भारत आएगा तो लोग हिंदू-मुस्लिम भूल इस बीमारी से साथ में लड़ेंगे. इस ट्वीट के चलते केआरके को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कोरोना वायरस से काफी डर गई हैं. उन्होंने अपना पेरिस फैशन वीक का दौरा भी रद्द कर दिया है. वहीं इस वायरस के चलते अकेले चीन में अब तक 2000 से अधिक लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

दीप्ति नवल क्यों ढूंढ रही है अपनी हिंदी की मैम को, जानिये क्या है राज़

बॉक्स ऑफिस पर क्या मार्च रहेगा हिट?

फिल्मो में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता गोगा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -