अब अनुपम खेर खुद रिलीज़ करेंगे आत्मकथा, दी जानकारी

बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर अपनी ऑटोबायॉग्रफी लिख रहे हैं. इसके पहले वो सेल्फ हेल्प बुक लिख चुके हैं. वैसे भी बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन ज्यादा हो गया है. ऐसी फिल्में हिट भी होती हैं और सेलेब्स के बारे में जानकारी भी मिलती हैं जिनके बारे में कभी जानने का मौका नहीं मिलता. आपको बता दें, अपनी सेल्फ-हेल्प बुक में अनुपम ने अपने 36 साल लंबे करियर में मिलीं सफलताओं और असफलताओं की खुलकर चर्चा की थी. अब अनुपम अपनी आत्मकथा में अपनी जिंदगी के हर पहलू को शेयर करेंगे. आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, खबर ये है कि अनुपम खेर की इस किताब का पेपरबैक एडिशन इस साल के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा. इस किताब के जरिए रीडर्स को अनुपम खेर की पूरी जिंदगी के बारे में पता चलेगा. कलाकार की ज़िन्दगी में बहुत से उतार चढाव आते हैं और वैसा ही कुछ अनुपम की इस किताब में  है. इसमें बताया जाएगा कि किस तरह अनुपम ने अपने प्रफेशनल करियर की शुरुआत कर सफलता पाई और इसमें कुछ ऐसे फैक्ट्स भी बताए जाएंगे जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं. जानते हैं अनुपम ने इस बारे में क्या कहा.

इस बारे मे अनुपम ने कहा, 'हां, इस साल मेरी ऑटोबायॉग्रफी आ जाएगी. इसे लिखने में मुझे 3 साल लगे और अब यह लोगों के सामने आने के लिए तैयार है.' 'मैंने कभी अपनी जिंदगी में कुछ नहीं छिपाया और इसलिए मुझे किताब में छिपाने की भी कोई जरूरत नहीं है.' यानि उनके साथ जो जो भी हुआ है सभी इसमें दिखाया जायेगा जिसमें कोई भी बात छिपी हुई नहीं है. 

अनुपम ने आगे कहा, 'हां, यह सही है कि कई बार लोग ऐसी बातें छिपा लेते हैं जिससे दूसरे लोग आहत हों लेकिन मुझे लगता है कि किसी को जिंदगी में जो अनुभव हुए हैं, उन्हें दुनिया के साथ शेयर किया जाना जरूरी है. हालांकि इसे बहुत संवेदनशील होकर सम्मान के साथ लिखा जाना चाहिए. मेरे मामले में, मैंने अपने वे सभी अनुभव लिखे हैं जो अनजाने में मुझे मेरी जिंदगी ने सिखाए हैं.' अब देखना होगा कैसी होगी अनुपम खेर की आत्मकथा.

#RRR को लेकर फिर चर्चा में आये अजय देवगन, करने जा रहे हैं इसमें काम!

शादी की 15वी सालगिरह पर रवीना ने शेयर की दुल्हन वाली तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

'लुका छुपी' के नए गाने में दिखी गुड्डू और रश्मि की खास 'दुनिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -