शादी की 15वी सालगिरह पर रवीना ने शेयर की दुल्हन वाली तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट
शादी की 15वी सालगिरह पर रवीना ने शेयर की दुल्हन वाली तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की शादी की आज 15वीं सालगिरह हैं और रवीना इसे खास तौर से सेलिब्रेट कर रही हैं. रवीना ने इस खास दिन पर अपने पति को बहुत रोमांटिक अंदाज़ में विश किया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति अनिल थडानी के साथ एक तस्वीर शेयर कर एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उन्होंने कुछ अनसीन फोटोज भी शेयर की. आपको बता दें रवीना ने इंस्टाग्राम पर जो भी तस्वीरें शेयर की है वो सब उनकी शादी की है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों बहुत ही सुंदर लग रहे हैं. कपल की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. रवीना ने लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. वही अनिल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए. इन सभी फोटोज को शेयर कर रवीना ने कैप्शन में लिखा है कि- '15 साल के प्यार, हंसी, ईमानदारी पर मुझे भरोसा है. आपके लिए मेरा प्यार गुजरते दिनों के साथ बढ़ता ही जा रहा है.' सोशल मीडिया पर रवीना की शादी की सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और फैंस भी उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दें रहे हैं.

वहीं रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार रवीना फिल्म मातृ में नजर आई थीं. हालांकि उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था. हाल में वे बहुत सी स्क्र‍िप्ट पढ़ रही हैं. उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. जल्द ही वो एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगी. रवीना अब तक दिलवाले, खिलाडियों के खिलाड़ी, जिद्दी, दुल्हे राजा, अखियों से गोली मारे, अंदाज अपना-अपना जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

'लुका छुपी' के नए गाने में दिखी गुड्डू और रश्मि की खास 'दुनिया'

Song : रिलीज़ हुआ 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का टाइटल ट्रैक, बच्चों का दिखा धमाल

Daaku Anthem : चंबल के डाकुओं पर फिल्माया गया 'सोनचिरैया' का ये गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -