गुरुद्वारा 'गुरु का ताल' के दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर
गुरुद्वारा 'गुरु का ताल' के दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर
Share:

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने ही अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने डे-टू-डे का अपडेट शेयर करते रहते हैं। उनके वीडियोज और फोटोज को फैंस खूब लाइक भी कर रहे है। अब हाल ही में अनुपम खेर आगरा के गुरुद्वारा 'गुरु का ताल' पहुंचे, जहां से खूबसूरत झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक भी कर रहे है।

गुरुद्वारे के दर्शन की फोटोज साझा कर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- 'आगरा में गुरू का ताल गुरुद्वारे में प्रार्थना करके सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। इस ऐतिहासिक गुरुद्वारे में शांत वातावरण में बैठकर प्रार्थना करना अत्यंत विनम्र था! कश्मीरी हिन्दू की पीढ़ियां, गुरु तेग बहादुर साहब जी महाराज के बलिदान की ऋणी रहेंगी ! आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद #BabaPritamSinghJi! #धन्य #प्रार्थना #आभार।'

 

बता दें कि इस पोस्ट की पहली तस्वीर में एक्टर सिर पर रुमाल बांधे और गले में ओरेंज साफा लिए दोनों हाथ जोड़ गुरु ग्रंथ के सामने नतमस्तक होते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं अन्य तस्वीरों में गुरुद्वारे और वहां मिले लोगों की झलकियां भी मिल रही है। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो अनुपम खेर जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में नजर दिखाई देने वाले है, जो दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमे कंगना को दिवंगत राजनेता और अनुपम खेर को जे पी नारायण की मुख्य भूमिका में दिखाया जाने वाला है।

एक ऐसे रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 औरतों ने दी थी दर्दनाक मौत

पठान के बाद रिलीज होगा फिल्म का नया पार्ट

ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में शामिल हुई साउथ की ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -