अनुपम खेर और अली फज़ल की मूवीज ने दी ऑस्कर में दस्तक
अनुपम खेर और अली फज़ल की मूवीज ने दी ऑस्कर में दस्तक
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों का आना जाना चलता रहता है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी रहती हैं जो एक अमिट छाप छोड़ जाती हैं. भारत की कई फिल्में हैं जिन्होंने ऑस्कर में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है और कई अवार्ड्स भी जीते हैं. उन्ही फिल्मों में अब बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स अनुपम खेर और अली फज़ल की मूवी भी ऑस्कर के नॉमिनेशन में जा चुकी है. जहां अली फज़ल की मूवी 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' को 2 नॉमिनेशंस मिले हैं, वही अनुपम खेर अभिनीत मूवी 'द बिग सिक' को एक नॉमिनेशन मिला है.

90वें एकेडमी अवार्ड्स में हॉलीवुड की मूवी 'द शेप ऑफ वाटर' को सबसे ज्यादा (13) नॉमिनेशन हासिल हुए हैं, यह एक फैंटसी फिल्म है. बात की जाए फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' की तो इस फिल्म की कहानी में महारानी विक्टोरिया और उनके भारत के सेवक अब्दुल करीम के रिश्ते को उकेरा गया है. इस फिल्म को बेस्ट कास्टयूम डिजाइन एंड मेकअप और हेयरस्टाइल वर्ग में अवार्ड जीतने की उम्मीदें लगाई जा रही है.

बात की जाए एक्टर अनुपम खेर की मूवी की, तो उनकी मूवी 'द बिग सिक' को ओरिजिनल स्क्रीनप्ले राइटिंग की केटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है. वही फिल्म 'द शेप ऑफ वाटर' को यदि एक और नॉमिनेशन मिल जाता तो यह फिल्म 14 नॉमिनेशन पाने वाली चौथी फिल्म बन जाती.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये चाहती है सोहा अपनी बेटी इनाया से

इस ब्रिटिश मॉडल ने पेश की नयी मिसाल

एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ियों में आई सना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -