इस ब्रिटिश मॉडल ने पेश की नयी मिसाल
इस ब्रिटिश मॉडल ने पेश की नयी मिसाल
Share:

आजकल के इस फोटोशूट के दौर में हर मॉडल अपने आपको कैमरा के सामने बेहतर दिखने की कोशिश करती है, ताकि लोग उससे जाने-पहचाने और पसंद करें. कोई अपनी अदाओं से सबको अपना आशिक बनाता है तो कोई अपनी बॉडी को एक्सपोज़ करके नाम कमाता है. इन सबके चलते आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में आपने शायद पहले कभी नहीं सुना होगा.

हम बात कर रहे हैं सोफ़िया की. 21 साल की सोफ़िया का पूरा नाम सोफ़िया एडम्स जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोफ़िया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिगर के लिए जानी जाती हैं. सोफ़िया प्रोफेशन वाइज एक फैशन डिज़ाइनर हैं, जो प्लस साइज महिलाओं के लिए कपड़े डिज़ाइन करती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ सोफ़िया अक्सर अपने हॉट फोटोस को शेयर करती रहती हैं, जिन्हे लोग भी काफी पसंद करते हैं. सोफ़िया का खूबसूरत फिगर किसी भी नौजवान को आकर्षित करने के लिए काफी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंदन में जन्मी सोफ़िया अंडर गारमेंट्स भी डिज़ाइन करती हैं. फोटोस देखकर आपको भी लग ही गया होगा, कि यह सिर्फ एक इंसान की मानसिकता रहती है कि मॉडल्स केवल दुबली-पतली महिलाएं ही बन सकती हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजू बाबा की बेटी ने हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

अच्छे कार्यो का समर्थन करें- अक्षय कुमार

भोजपुरी पर की गई टिप्पणी के लिए सिद्धार्थ ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -