भजन सम्राट अनूप जलोटा को फिर से हुआ प्यार, वीडियो हुआ वायरल
भजन सम्राट अनूप जलोटा को फिर से हुआ प्यार, वीडियो हुआ वायरल
Share:

भजन सम्राट अनूप जलोटा इन दिनों जसलीन मथारू के साथ अपनी आनेवाली मूवी 'वो मेरी स्टूडेंट है' को लेकर बहुत ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में जसलीन ने अपनी इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसने फैंस का बहुत ध्यान भी आकर्षित किया। आज अनूप और जसलीन का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बहाना सिंगर अपनी स्टूडेंट के लिए रोमांटिक गाना गाते नज़र आ रहे हैं।

जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनूप मूवी 'वो मेरी स्टूडेंट है' से अपने सॉन्ग 'दिन मेरे बदल गए' को गाते नज़र आ रहे है। इस वीडियो में वो अनूप जसलीन के पास बैठकर उन्हें अपने गीत से खुश करते दिखाई दे रहे। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जसलीं ने अनूप को भी टैग किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बता दें कि अनूप जलोट और जसलीन मथारू पिछले बहुत समय से अपनी मूवी 'वो मेरी स्टूडेंट है' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के टीजर में अनूप एक शादीशुदा व्यक्ति के रोल में दिखाई दे रहे है और जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आईं। मूवी के टीजर ने इंटरनेट पर काफी सुर्खियां भी बटोर चुके है।

सलमान खान के TV शो 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा उअर जसलीन मथारू ने जोड़ी के रूप में एंट्री की थी। जसलीन ने अनुप को अपना बॉयफ्रेंड बताया था जिसके चलते भजन सम्राट को काफी नकारात्मकताओं का भी सामना करना पड़ा। बाद में शो से बाहर आने के उपरांत अनूप ने मीडिया से था कि जसलीन केवल उनकी स्टूडेंट हैं और उनके रिश्ते बेहद पवित्र हैं।

 

नंदीग्राम हारने वाली हैं ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर का सर्वे हुआ वायरल !

पुरानी रंजिश के चलते बाप-बेटे ने उठाया ऐसा कदम की हो गई जेल

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे दो मंत्रियों की कारें आपस में टकराई, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -