पुरानी रंजिश के चलते बाप-बेटे ने उठाया ऐसा कदम की हो गई जेल
पुरानी रंजिश के चलते बाप-बेटे ने उठाया ऐसा कदम की हो गई जेल
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक शख्स का चाकू से क़त्ल करने के पश्चात् उसकी दोनों आंखें भी फोंड़ दी। यह मामला पुरानी रंजिश को लेकर बताया जा रहा है। पुलिस ने अपराधी कोटेदार तथा उसके बेटे के विरुद्ध केस दायर कर अपराधी बेटे को हिरासत में ले लिया गया है, किन्तु उसका पिता अब तक फरार बताया जा रहा है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, लखनऊ के माल थाना इलाके के पटौना गांव के रहने वाले सरोज जिसकी आयु 26 वर्ष है अपने छोटे भाई राहुल के साथ खेत से घर लौट रहा था। इस के चलते पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही कोटेदार मूलचंद्र तथा उसके बेटे धर्मवीर ने मार्ग में शख्स को रोककर गाली गलौज आरम्भ कर दी। इसका विरोध करने पर कोटेदार तथा उसके बेटे ने शख्स के सर पर लोहे की रॉड मार दी। 

वही सिर पर लोहे की रॉड लगने से युवक नीचे गिर गया फिर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर मौत की नींद सुला दिया। इतना ही नहीं, पिता-बेटे ने मृतक की आंखें तक फोड़ डाली तथा वारदात को अंजाम देकर अवसर से फरार हो गए। जवान बेटे की मौत से परिवार में मातम कि स्थिति है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा केस की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने मृतक शख्स सरोज के पिता पन्नालाल कि सुचना पर अपराधी कोटेदार बाप-बेटे के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। धर्मवीर को हिरासत में ले लिया गया है जबकि मूलचंद्र की खोज जारी है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही मूलचंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अनजान नंबर से आया वीडियो कॉल बन सकता है आपके लिए खतरा, जानिए कैसे?

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस वाले भी हुए हैरान

पुलिस हिरासत में गई एक व्यक्ति की जान, थाना गृह अधिकारी को किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -