नंदीग्राम हारने वाली हैं ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर का सर्वे हुआ वायरल !
नंदीग्राम हारने वाली हैं ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर का सर्वे हुआ वायरल !
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी नंदीग्राम में हारने वाली हैं। दरअसल, ऐसा दावा प्रशांत किशोर के एक कथित सर्वे में किया जा रहा है। दरअसल, सर्वे के स्क्रीनशॉट के साथ सोशल मीडिया पर यह बात वायरल हो रही है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से हारने वाली है। I-PAC (इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमिटी) के सर्वे का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नंदीग्राम में ममता बनर्जी के हारने के अलावा बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में भाजपा के 30 में से 23 सीटें जीतने को लेकर भी दावे किए जा रहे हैं। यह सब कुछ उसी लीक हुए स्क्रीनशॉट में नज़र आ रहे आँकड़ों को आधार पर किया जा रहा है।

ममता बनर्जी नंदीग्राम में हारने वाली हैं – इसको लेकर सोशल मीडिया पर जो स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।  वहीं, इससे पहले एक स्क्रीनशॉट को फर्जी बताते हुए 29 मार्च को तृणमूल कांग्रेस(TMC) ने एक ट्वीट किया था। TMC के मुताबिक, भाजपा के लोग फर्जी खबरों को फैला रहा हैं। तब उन्होंने उस दिन के स्क्रीनशॉट को फेक बताया था। प्रशांत किशोर की I-PAC (इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमिटी) ने TMC के इस ट्वीट को रिट्वीट किया था।

 

हाल के ट्वीट में ममता बनर्जी के नंदीग्राम में चुनाव हारने और दूसरे चरण में भाजपा की जीत को लेकर दावे किए जा रहे हैं, उस पर अभी तक TMC या I-PAC की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जिस पर प्रतिक्रिया आई थी, वो स्क्रीनशॉट भी दूसरा है। जब तक TMC या खुद प्रशांत किशोर की तरफ से इस स्क्रीनशॉट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आती है, तब तक इस की सच्चाई की पुष्टि नहीं की जा सकती।

 

फ्रांस, जर्मनी के नेताओं से चर्चा के लिए व्लादिमीर पुतिन ने आयोजित किया वीडियो-सम्मेलन

कांग्रेस की यह मजबूरी है कि वह जीवित रहने के लिए एआईयूडीएफ के साथ हाथ मिलाए: स्मृति ईरानी

'घुसपैठियों और रोहिंग्याओं का गोत्र भी शांडिल्य है क्या ?' ममता पर गिरिराज का तंज


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -