सांता बनकर अनूप जलोटा ने गाया जिंगल बेल, केक काटकर फैंस को दी क्रिसमस की बधाई
सांता बनकर अनूप जलोटा ने गाया जिंगल बेल, केक काटकर फैंस को दी क्रिसमस की बधाई
Share:

आजकल क्रिसमस का त्योहार सभी लोग खूब धूमधाम से मना रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं और अब ऐसे में भजन सम्राट अनूप जलोटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह सांता बनकर जिंगल बेल गाते दिख रहे हैं. केवल इतना ही नहीं इस मौके पर उन्होंने केक काटा और सबको क्रिसमस की बधाई दी.

 

आप देख सकते हैं सांता के गेटअप में हारमोनियम बजाते हुए अनूप जलोटा का जिंगल बेल गाना गा रहे हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आपको याद हो अनूप जलोटा ऐसी लागी लगन... जैसे भजन गाकर फेमस हुए हैं और सालों बाद वह अपनी स्टूडेंट जसलीन संग बिग बॉस में जाने के बाद सुर्खियों में आ गए थे. वहां जसलीन ने खुलेआम जलोटा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और जसलीन ने शो में एंट्री करते वक्त यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वह अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं. इसी के बाद से अनूप जलोटा ने खूब ट्रेंड कमाया था और सुर्ख़ियों में छा गए थे.

 

वहीं इस दौरान हैरानी की बात ये रही कि शो से बाहर होने के बाद अनूप ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं. वहीं उस दौरान उन्होंने बताया था कि जसलीन उनसे संगीत सीखती हैं और उन दोनों के बीच गुरु-शिष्य का रिश्ता है. केवल इतना ही नहीं अनूप यह भी कहते नजर आए थे कि वह जसलीन के लिए एक लड़का ढूंढ रहे हैं जो उन्हें प्यार करे, साथ में वैलेंटाइन मनाए.

'जवानी जानेमन' में सैफ के यंग लुक पर लोग कर रहे है ऐसे कमेंट, जानिये पूरी बात

ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' फिल्म को 10 साल हुए पुरे, 4 इडियट की तैयारी जारी

दबंग के यह 6 सीन जो फिल्म में से हटा दिए गए है, जानिये क्या था कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -