'मुल्क' के डायरेक्टर ने कहा- 'हम बात नहीं करते, वो आतंकवाद खत्म नहीं करते'
'मुल्क' के डायरेक्टर ने कहा- 'हम बात नहीं करते, वो आतंकवाद खत्म नहीं करते'
Share:

गुरुवार को हुए पुलवामा अटैक में सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए हैं. इसके बाद से ही पूरे देश में शोक और आक्रोश का माहौल है. सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स ने इस हमले की कड़ी निंदा की है. अब तक सलमान खान, आमिर खान, विकी कौशल जैसे और भी कई बड़े सितारों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. इसी बीच मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने एक सवाल सामने रखा है.

आपको बता दें अनुभव साल 2018 में आई पॉलिटिकल और सोशल मुद्दे पर बनी फिल्म मुल्क का निर्देशन कर चुके हैं. इस फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू जैसे सितारे नज़र आए थे. आतंकी हमले के बाद अनुभव ने ट्वीट में लिखा कि, 'मुझे समझ नहीं आता. हम कहते हैं कि हम उनके साथ तब तक बातचीत नहीं करेंगे जब तक वे आतंकवाद को खत्म नहीं करते. वे अपने आतंकवाद के कैंपेन को खत्म नहीं करते और हम बात नहीं करते. इस सबके बीच हमारे सैनिक शहीद होते हैं. हम उन्हें नमन करते हैं.'

अनुभव ने ट्वीट में ये भी लिखा था कि, 'लेकिन इनमें हमारे जवानों की गलती क्या है? क्या हम इसे बातचीत या किसी और तरीके से सुलझा नहीं सकते ? ये हमारे वीर सैनिकों के लिए बिल्कुल जायज़ नहीं है.' वैसे ये पहली बार नहीं है जब अनुभव ने किसी मुद्दे पर ऐसा सिलसिलेवार ट्वीट किया हो बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं.

इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

सलमान ने वैलेंटाइन्स डे पर अपनी इस लेडी लव को गिफ्ट की लग्जरी कार

अपने ट्रोलर को स्वरा ने दी गलियां, ऐसे सिखाया सभी को सबक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -