अपने ट्रोलर को स्वरा ने दी गलियां, ऐसे सिखाया सभी को सबक!

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया में अपनी बयान-बाजी और बेबाकी के लिए खूब जाना जाता है. ये अक्सर ही अपने बयान से सभी को चौंका देती हैं और इस बार कुछ ऐसा ही किआ है. आप जानते ही हैं स्वरा को सोशल मीडिया पर जब भी कोई ट्रोल करता है, वह तुरंत उसका करारा जवाब भी देती हैं. इस वैलंटाइंस डे पर स्वरा ने अपने तमाम ट्रोलर्स को प्यार भरी गालियों का तोहफा दिया है. वैलेंटाइन्स डे यानि रोमांटिक डे के इस दिवस पर स्वरा ने ट्रोलर्स की हंसते हुए प्यार भरे अंदाज में क्लास ली. इसका वीडियो भी सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, स्वरा की यह क्लास सिर्फ शब्दों की नहीं थी, बल्कि इस बार वह एक विडियो में के जरिए सामने आईं और हर एक ट्रोलर्स का नाम ले-ले कर, उनके ट्वीट को विडियो में शामिल कर मुंहतोड़ जवाब दिया. वैसे यह पहली बार है, जब किसी अभिनेत्री ने इस तरह पूरी तैयारी कर खुद को ट्रोल करने वालों की गालियों का जवाब गालियों से ही दिया. फूलों की जगह स्वरा ने ट्रोलर्स पर जमकर गालियों की बरसात कर दी. आप भी सुन सकते हैं उनकी इन गलियों को. 

स्वरा ने इससे पहले भी ट्रोलर्स की खटिया खड़ी की है, लेकिन उनका यह अंदाज ट्रोलर्स के छक्के छुड़ाने के लिए काफी है. जहां, तमाम सितारे प्यार के दिन का जश्न मना रहे थे, वहीं स्वरा ने अपने इस अनोखे अंदाज से सुर्खियों में रहीं. एक यूजर ने स्वरा बॉय फ्रेंड को बुड्ढा कहा था, स्वरा ने अपने इस विडियो में उस ट्वीट को भी शामिल किया और यूजर को कहा कि अपने जीजाजी के बारे में ऐसा नहीं कहते. आइए आप भी देख लीजिये इस वीडियो  को. 

Video

Gully Boy Collection : दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे रणवीर-आलिया, जानिए पहले दिन की कमाई

प्रतीक बब्बर ने पत्नी संग शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखते ही आपको भी आ जाएगी शर्म

नीति मोहन और निहार पांड्या की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीर आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -