हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात को मंजूरी देने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'गोलियों पर भी राजीनीति हो रही है'
हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात को मंजूरी देने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'गोलियों पर भी राजीनीति हो रही है'
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और हर कोई इससे परेशान दिखाई दे रहा है. अब इसी बीच अमेरिका ने भारत से मलेरिया रोधी दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की मांग की और इसी के साथ ही अमेरिका ने भारत को दवा के निर्यात पर लगी रोक को हटाने के लिए चेतावनी दी थी, जिसे लेकर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है.

 

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, ''जब छोटा बच्चा था तो यह गोलियां सरकारी अस्पतालों में फ्री मिलती थीं. आज विश्वस्तर की राजनीति हो रही है इन गोलियों पर.'' आप सभी जानते ही होंगे इन दवाइयों को लेकर अमेरिका ने भारत को चेतावनी दी थी कि ''अगर वह दवा की आपूर्ति की अनुमति नहीं देते तो वह इसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद रख सकते हैं.'' वहीं बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बने वाले अनुभव सिन्हा ने हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात को लेकर ट्वीट किया और अब उनके ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं.

वैसे आपको बता दें कि भारत ने मानवता के आधार पर हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात को मंजूरी दे दी है. वहीं, गुजरात के तीन कारखानों से हाइडोक्सीक्लोरोक्वीन की पहली खेप अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है. जी हाँ, बात करें बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के बारे में तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं हर दिन उनका कोई ना कोई ऐसा ट्वीट आ ही जाता है जो सुर्ख़ियों के हिस्सा बन जाता है. जी दरअसल वह आए दिन सामाजिक, राजनितिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करते हैं. अब बात करें कोरोना वायरस के बारे में तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती चली जा रही है और भारत इसका विनाश करने के लिए लगा हुआ है.

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

लॉकडाउन में बोर होने के बीच मिकी और मिन्नी माउस बना बॉलीवुड का यह कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -