बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर अनु अग्रवाल ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) का एक समय पर एक अलग ही जलवा देखने के लिए मिला था, लेकिन एक हादसे इनकी पूरी लाइफ अब्दल चुकी है। अभिनेत्री को वर्ष 1990 में रिलीज हुई मूवी 'आशिकी' से फेम मिला था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही हिट हो गई। इस मूवी के उपरांत  अनु अग्रवाल बॉलीवुड की मूवी में अधिक दिखाई नहीं थी। फैंस अनु अग्रवाल का बड़े पर्दे पर लौटने की प्रतीक्षा भी कर रहे है। इसी दौरान फैंस को खुश कर देने वाली खबर भी सुनने के लिए मिली है। अनु अग्रवाल ने बॉलीवुड में वापसी को लेकर बड़ी बात बोली है।  

'आशिकी 3' में नजर आ सकती हैं अनु अग्रवाल: अनु अग्रवाल ने बॉलीवुड में वापसी को लेकर मीडिया से बात कर चुकी है। इस दौरान अनु अग्रवाल से जब पूछा गया क्या आप मूवी 'आशिकी' फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) का भाग होने वाली है। इसका जवाब देते हुए पहले तो एक्ट्रेस हंसने लग गई फिर उन्होंने  बोला, अभी तक कुछ पक्का नहीं हुआ है। 

जब सब चीज फाइनल होंगी, तो वो इसके बारे में जरूर बताएंगी। जिसके उपरांत उन्होंने कहा बॉलीवुड में मेरी वापसी को लेकर आपको जल्द अच्छी खबर सुनने के लिए मिलने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि साल 1990 में रिलीज हुई मूवी 'आशिकी' में अनु अग्रवाल और राहुल रॉय लीड रोल में थे।

आखिर क्यों आनंद आहूजा से सोनम ने की शादी?, खुद किया खुलासा

रेड ड्रेस में कातिलाना नजर आईं सुहाना खान

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से खुश नहीं KRK, किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -