आखिर क्यों आनंद आहूजा से सोनम ने की शादी?, खुद किया खुलासा
आखिर क्यों आनंद आहूजा से सोनम ने की शादी?, खुद किया खुलासा
Share:

सोनम कपूर एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इसी के साथ वह बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने जब से शादी की है तब से वह अभिनय से दूर हैं और अब तो वह एक बेटे की माँ भी बन चुकीं हैं। वहीं अब इन दिनों सोनम मदरहुड इंज्वॉय कर रही हैं। जी दरअसल सोनम ने 20 अगस्त 2022 को पति आनंद आहूजा संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। वहीं सोनम ऐसी अदाकरा हैं जो अपने पति पर प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ती हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने आनंद आहूजा को अपने जीवनसाथी के रूप में क्यों चुना? जी दरअसल बीते मंगलवार को सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरिज पर एक पोस्ट को फिर से साझा किया।

दुनिया के 50 महान एक्टर्स में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय 'शाहरुख़ खान'

यह पोस्ट डैड्स को समर्पित थी। ऐसा बताया गया कि उनकी बेटियां उनके नक्शेकदम पर हैं। सोनम ने पोस्ट को अपने पिता अनिल कपूर को टैग किया और लिखा कि, 'यह उनकी वजह से है कि उन्होंने और उनकी बहन रिया कपूर ने अपने जीवन में सही जीवन साथी चुना।' जी दरअसल सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है।

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं तमन्ना भाटिया

जी हाँ और उन्होंने पिछले दिनों ही वायु की पहली तस्वीर साझा की थी और उसके नाम के पीछे का अर्थ भी समझाया है। उस तस्वीर में तीनों पीले रंग के आउटफिट में नजर आ रहे थे और कपल ने कैप्शन में लिखा था, "उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थों की सांस ली है।।। हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं ।।। पवित्र की भावना में, जीवन -देने वाले और हमेशा के लिए, हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं।"

रेड ड्रेस में कातिलाना नजर आईं सुहाना खान

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से खुश नहीं KRK, किया ट्वीट

Video: रणबीर को नहीं पसंद कैटरीना कैफ से विक्की की शादी, इस तरह लिया बदला!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -