एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल IPO ने 1 दिन में 2 बार सदस्यता ली
एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल IPO ने 1 दिन में 2 बार सदस्यता ली
Share:

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल का रु. 300 करोड़ का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) मंगलवार को मजबूत मांग के साथ खुला और बर्गर किंग और श्रीमती बोक्टर्स खाद्य सार्वजनिक मुद्दों के समान प्रतिक्रिया में पहले कुछ घंटों में ओवरबस किया गया।

आईपीओ 23 दिसंबर को बंद हो जाएगा। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल देश में ठोस अपशिष्ट प्रबंधन सेवाओं में अग्रणी खिलाड़ी है। दिन 1 के अंत तक, आईपीओ को लगभग दो गुना सब्सक्राइब किया गया था जिसमें रिटेल भाग 3.56 गुना, क्यूआईबी 0.63 गुना और एचएनआई 0.08 गुना सब्सक्राइब हुआ था। भारतीय MSW प्रबंधन उद्योग में शीर्ष 5 खिलाड़ियों में से एक एंटोनी वेस्ट हैंडलिंग सेल के लिए सार्वजनिक पेशकश, बोली लगाने के दूसरे दिन 22 दिसंबर को अब तक 2.4 बार सदस्यता ली गई है।

खुदरा निवेशकों के लिए अलग किए गए हिस्से में 4.4 गुना की सदस्यता देखी गई है, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों के आरक्षित हिस्से को 9.74 प्रतिशत और योग्य संस्थागत खरीदारों को 63 प्रतिशत सदस्यता दी गई है। एंटनी अपशिष्ट मुख्य रूप से नगरपालिका ठोस अपशिष्ट संग्रह और परिवहन (C & T) परियोजनाओं, MSW प्रसंस्करण परियोजनाओं और यंत्रीकृत व्यापक परियोजनाओं में लगे हुए हैं।

हाथरस केस: CBI ने UP पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

IND vs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऋषभ पंत ने कसी कमर, ले सकते हैं साहा की जगह

एक हफ्ते में दिल्ली पहुंचेगी कोरोना वैक्सीन की पहली खेप, एयरपोर्ट पर स्टोरेज की तैयारियां पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -