IND vs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऋषभ पंत ने कसी कमर, ले सकते हैं साहा की जगह
IND vs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऋषभ पंत ने कसी कमर, ले सकते हैं साहा की जगह
Share:

मेलबर्न:  एडिलेड टेस्ट की कड़वी यादों को पीछे छोड़कर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने अब धीरे धीरे मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. पहले टेस्ट का परिणाम देख दूसरे मैच के अंतिम एकादश में बदलाव के काफी आसार बन रहे हैं. इन्हीं में से एक बड़ा परिवर्तन विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर भी होगा.

इस पोजीशन पर मेलबर्न टेस्ट में ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के स्थान पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)के खेलने के आसार बन रहे हैं. साहा ने पहले टेस्ट में कुछ ख़ास खेल नहीं दिखाया था. पहली पारी में वो खाता भी नहीं खोल सके थे, जबकि दूसरे में वे बड़ी मुश्किल से 15 रन तक पहुंचे थे. अब ऐसे में बड़े बड़े क्रिकेट दिग्गज ऋषभ पंत को मौका दिए जाने की बात कह रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उन्हें नंबर 6 पर खिलाने की हिमायत की है.

वहीं, भारतीय टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता रहे एमएसके प्रसाद ने उनकी विशेषताओं को गिनाते हुए कहा कि वो इकलौते भारतीय विकेटकीपर हैं, जिनके नाम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में शतक दर्ज है. ऐसे में बाहरी कंडीशन में साहा के बजाए पंत को खिलाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारत ने पहले टेस्ट में तो ये गलती कर दी, किन्तु अब मेलबर्न में नहीं करना चाहिए.

वेस्ट हैम के खिलाफ 3-0 से जीत के बाद बोले लैम्पर्ड- हम और आगे बढ़ते रहना चाहते हैं

ISL 7: एटीके एमबी कोच बेंगलुरु एफसी के खिलाफ जीत से है खुश

आर्सेनल को लड़ाकों की जरूरत है पीड़ितों की नहीं: आर्टेटा क्लब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -