PNB घोटाला: एंटीगुआ के डॉक्टर्स नहीं कर रहे भगोड़े मेहुल चौकसी का इलाज, वकील ने वापस ली याचिका
PNB घोटाला: एंटीगुआ के डॉक्टर्स नहीं कर रहे भगोड़े मेहुल चौकसी का इलाज, वकील ने वापस ली याचिका
Share:

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में आरोपी और भारत से फरार चल रहा मेहुल चोकसी इस समय एंटीगुआ में है. पिछले दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट में चोकसी की तरफ से कहा गया था कि वह एंटीगुआ में उपचार करवा रहा है. यही वजह है कि पेशी के लिए वह भारत नहीं आ सकता है. किन्तु अब मेहुल चोकसी के वकीलों ने इस दलील को वापस ले लिया है और अदालत को बताया है कि एंटीगुआ के डॉक्टरों ने चोकसी का इलाज करने से ही साफ़ इंकार कर दिया है.

दरअसल, मेहुल चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में अपनी उस याचिका को वापस ले लिया है जिसमें उन्होंने दलील दी थी कि उपचार के चलते मेहुल चोकसी पेशी के लिए भारत नहीं आ सकते हैं. अब वकील की ओर से अदालत को बताया गया है कि एंटीगुआ के डॉक्टरों ने चोकसी का उपचार करने से मना कर दिया है. साथ ही इसका मुख्य कारण अदालत को सीलबंद लिफाफे में सौंपा गया है.
 
इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेहुल चोकसी को अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स मुंबई के जेजे अस्पताल को देने के लिए कहा था. बॉम्बे उच्च न्यायालय के आदेश के बाद अस्पताल के डॉक्टरों को ये बताना था कि मेहुल चोकसी भारत आने की स्थिति में है या नहीं. आपको बता दें कि 2017 में जब पीएनबी घोटाले का खुलासा हुआ था, तभी मेहुल चोकसी और नीरव मोदी दोनों देश छोड़कर फरार हो गए थे. 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को इस बात का है मलाल

आरआईएल ने इस मंदिर को दिया 1.11 करोड़ रुपये का चंदा

सरकार ने इस दवाब की वजह से अर्थव्यवस्था में सुधार को लेकर की घोषणाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -