एएनटीबी ने गुवाहाटी में मनाई अपनी 10वीं वर्षगांठ
एएनटीबी ने गुवाहाटी में मनाई अपनी 10वीं वर्षगांठ
Share:

द अल्बो नागा और द बैंड (ANTB) ने अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। अलबो नागा और द बैंड का गठन 2010 में 5 सदस्यों के साथ किया गया था। यह केन्या, तंजानिया, सिंगापुर, इंडोनेशिया और कई और अधिक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय देशों के आसपास 5 साल की अवधि में 500 से अधिक शो खेलने की साख है। हाल ही में, ANTB ने अपनी 10 वीं वर्षगांठ मनाई और गुवाहाटी के चिड़ियाघर रोड स्थित अर्बन मंत्रा में कोरोना महामारी के बाद अपना पहला प्रदर्शन पेश किया।

इस कार्यक्रम का आयोजन हाल ही में एनकोर क्रिएटिव द्वारा सौलिड आउट के साथ ऑनलाइन टिकट पार्टनर SKILLBOX के साथ मिलकर किया गया था, जो मॉन्स्टर एनर्जी ड्रिंक द्वारा संचालित था और साउंड की व्यवस्था मारकब स्टूडियोज द्वारा की गई थी।

बैंड के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 2011 में बैंड ने अपने वीडियो सिंगल पेंटेड ड्रीम्स के साथ प्रसिद्धि हासिल की, जो एक त्वरित हिट बन गया। पेंटेड ड्रीम्स का प्रीमियर अगस्त 2011 में VH1 में किया गया था। वीडियो की लोकप्रियता ने बैंड को खुद को सर्वश्रेष्ठ भारतीय अधिनियम / विश्वव्यापी अधिनियम के तहत एमटीवी यूरोप म्यूज़िक अवार्ड्स 2012 के नामांकन अर्जित करने में मदद की। ANTB में वर्तमान में बास पर फंग वॉलिंग, गिटार पर लीमा मोंग्रो, ड्रमों पर डेविड सुनार और चाबियों और मुखर पर अल्बो नागा है।

12 साल की उम्र में जयसुधा ने अपने अभिनय से हासिल किया अलग मुकाम

स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने दी चेतावनी, सरकार एक और बड़ी त्रुटि में भूल करने वाली है जिससे कई जीवन खतरें में पड़ेंगे

जब ऑन स्क्रीन रजनीकांत के बेटे बने थे ऋतिक रोशन, राकेश रोशन ने भी फिल्म में निभाई थी भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -