जब ऑन स्क्रीन रजनीकांत के बेटे बने थे ऋतिक रोशन, राकेश रोशन ने भी फिल्म में निभाई थी भूमिका
जब ऑन स्क्रीन रजनीकांत के बेटे बने थे ऋतिक रोशन, राकेश रोशन ने भी फिल्म में निभाई थी भूमिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी मूवी कृष 4 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी कि इस मूवी में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एंट्री होने वाली है। जबकि इससे पूर्व रिपोर्ट्स थी की इस मूवी में कृति सेनन अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने वाले हैं। किन्तु  फिलहाल मूवी की लीडिंग अभिनेत्री को लेकर ऑफिशियल तौर पर घोषणा नहीं हुई है। 

वही इस बीच हम ऋतिक रोशन से सबंधित एक इंट्रेस्टिंग जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं। ये तो आप सभी को पता हैं कि बॉलीवुड के ‘सुपरहीरो’ मतलब ऋतिक रोशन ने मूवी कहो न प्यार है के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। किन्तु क्या आप जानते हैं कि वो बतौर चाइल्ड एक्टर भी कार्य कर चुके हैं। यही नहीं, अभिनेता ऋतिक रोशन बतौर चाइल्ड एक्टर अभिनेता रजनीकांत के बेटे की भूमिका भी अदा कर चुके हैं। 

जी हां, ऋतिक रोशन ने वर्ष 1986 में आई रजनीकांत की सुपरहिट मूवी भगवान दादा में उनके 12 वर्ष के बेटे (गोद लिए हुए) की भूमिका निभाई थी। रजनीकांत के साथ इस मूवी में उनके फादर राकेश रोशन भी महत्वपूर्ण किरदार में थे। क्या आप जानते हैं कि इस मूवी को स्वयं राकेश रोशन ने ही प्रोड्यूस किया था। जबकि इस मूवी को निर्देशित किया था उनके ससुर जे ओम प्रकाश मेहरा ने। तथा जरा सोचिए फिल्म की लीड अभिनेत्री कौन थी। रजनीकांत के अपोजिट इस मूवी में उनकी हीरोइन श्रीदेवी थी।

भारतीय मां के रूप में दिखाई दी सपना चौधरी, बेटे के साथ शेयर की ये प्यारी तस्वीर

चिरंजीवी ने किया काजल अग्रवाल और गौतम किचलू का भव्य स्वागत, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

केजीएफ के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -