लंबे समय के बाद विवाह के बंधन में बंधे अंशुमन झा
लंबे समय के बाद विवाह के बंधन में बंधे अंशुमन झा
Share:

एक्टर और मूवी निर्माता अंशुमन झा विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। लंबे इंतजारके उपरांत उत्तरी कैरोलिना में एक निजी शादी समारोह में अंशुमन झा और एथलीट सिएरा विंटर्स ने विवाह रचा लिया है। शादी समारोह के बीच सिएरा के पिता उन्हें झील के किनारे ले गए, जहां दूसरी तरफ अंशुमन उनका इंतजार कर रहे थे। अंशुमन झा और सिएरा ने खुले गगन के तले मूवी अंदाज में एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। खबरों का कहना है कि इस शादी समारोह में कुछ करीबी ही शामिल हुए। 

कोविड के चलते अंशुमन को अपनी शादी के लिए लंबी प्रतीक्षा करनी पड़ी। हालांकि, अब वह भव्य तरीके से विवाह के बंधन में बंध गए हैं। खबरों का कहना है कि विवाह के उपरांत अंशुमन और सिएरा अपने हनीमून के लिए अलास्का के लिए उड़ान भरने वाले है। जिसके पश्चात् अंशुमन भारत आकर अपनी आगामी मूवी 'लकड़बग्गा' के प्रमोशन में लग जाएंगे। वहीं, सिएरा इजरायल के लिए उड़ान भरने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो सिएरा 25 नवंबर को आयरन मैन चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए जा रही हैं। 

अपने स्पेशल दिन के बारे में बात करते हुए अंशुमन ने बोला है कि, 'सिएरा ने हमेशा सर्द मौसम में शादी करने का सपना देखा और वहीं उनके पिता सैम का सपना हमेशा शादी के बीच उसे झील के उस पार ले जाने का रहा।' इस खास अवसर पर अंशुमन ने अपनी मां को भी याद किया। उन्होंने यह भी बोला है कि, 'मेरी शादी देखना मेरी मां का सपना था। मुझे यकीन है कि मां आज मेरी विवाह देख रही होंगी।' उन्होंने सिएरा के बारे में बोला है कि, 'मैंने हमेशा एक ऐसी जीवनसाथी पाने का सपना देखा था जो मुझे प्रेरित भी कर रही है। इस दिन बहुत सारे सपने सच हुए। यह एक परफेक्ट दिन रहा। सभी का शुक्रिया।'  अंशुमन  ने इस बारें में आगे बोला है कि जिंदगी के एक महत्वपूर्ण पड़ाव में आगे बढ़ते हुए खुशी महसूस होने लगी है। शादी में व्हाइट गाउन में सिएरा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है, वहीं ब्लैक सूट में अंशुमन का लुक भी जबरदस्त लगा। 84 साल के एल्मर हॉल ने भी इस शादी में हिस्सा लिया और नव विवाहित दंपत्ति को आशीर्वाद दिया। इसके अलावा अंशुमन के दोस्त और साथी अभिनेता परेश पाहूजा भी आए हुए थे।

शाहरुख खान के एक डायलॉग ने बदल दी इस मशहूर उद्योगपति की जिंदगी, खुद बताई 15 साल पुरानी कहानी

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएँगे इरफ़ान खान के बेटे बाबिल

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #boycottpathan

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -