सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #boycottpathan
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #boycottpathan
Share:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है। इस अवसर पर किंग खान अपनी अपकमिंग मूवी 'पठान (Pathan)' का टीजर लॉन्च करके फैंस को बड़ा तोहफा दे दिया है। खबरों का कहना है कि शाहरुख खान पूरे 4 वर्ष के उपरांत बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। ऐसे में फैंस अपने सुपरस्टार को सिल्वर स्क्रिन पर देखने के लिए बहुत ही बेताब हैं। लेकिन 'पठान' के टीजर रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की मूवी बायकॉट गैंग के निशाने पर आ चुकी है। ट्विटर पर शाहरुख की मूवी का बहिष्कार शुरू हो चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कर रहे सवाल: ट्विटर पर एक तरफ जहां शाहरुख खान की 'पठान' का बहिष्कार शुरू भी शुरू हो गया है, वहीं लोग ट्वीट के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी प्रश्न उठाने लगे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हमारा देश भले ही गुनहगारों को छोड़ दे, लेकिन हम नहीं छोड़ेंगे। हम इंसाफ के लिए अपनी आवाज उठाएंगे और दहाड़ेंगे। इसके लिए हम पठान का पूरी तरह से बहिष्कार करते हैं।"

 

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "जब तक हमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जवाब नहीं मिल जाते, तब तक हम इनकी कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे। हमें जवाब चाहिए कि क्यों टॉप मेकर्स ने उनके हाथ से फिल्में छीन लीं और किसी दूसरे हीरो को दे दी गईं?"

 

 

 

 


वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "शाहरुख खान ने 'पठान' नाम का इस्तेमाल करते हुए इस्लामिक राष्ट्रों की जातीयता का महिमामंडन किया है और उन्होंने हम हिंदुओं की पीठ में छुरा घोंपा है और हमें हिंदू होने के लिए धोखा दिया है। पाक और अफगानिस्तान में अभी भी हिंदुओं का उत्पीड़न जारी है।"

 

 

 

 

जन्मदिन पर शाहरुख के फैंस को एक और बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र

जन्मदिन पर शाहरूख ने दिया फैंस को बड़ा तोहफा, देंखे ये VIDEO

जन्मदिन से एक दिन पहले कुछ इस हाल में नजर आई शाहरुख की कार, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -