शाहरुख खान के एक डायलॉग ने बदल दी इस मशहूर उद्योगपति की जिंदगी, खुद बताई 15 साल पुरानी कहानी

'अगर किसी चीज को दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है...', ये डायलॉग मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वर्ष 2017 में आई 'ओम शांति ओम' फिल्म का है। आज बॉलीवड अभिनेता शाहरुख के 57वें जन्मदिन पर उनके इस डायलॉग को याद किया है दिग्गज भारतीय उद्योगपति अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) ने। दरअसल, ये डायलॉग इसलिए भी उनके लिए विशेष है क्योंकि इसी से प्रेरित होकर वेदांता चेयरमैन ने बड़ी Cairn डील फाइनल की थी।  

वेदांता समूह के चेयरमैन अनिल अग्रवाल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वे ट्विटर, लिंक्डइन सहित अन्य प्लेटफॉर्मों पर अपने प्रेरणादायक पोस्ट साझा करते रहते हैं। बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक पुरानी फोटो साझा की है। इसमें अनिल अग्रवाल और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।।।मेरा Cairn को हासिल करने का सपना उन्हीं दिनों पूरा हुआ था, जब 'ओम शांति ओम' फिल्म ने अपना जादू सुनहरे पर्दे पे दिखाया।' 

अनिल अग्रवाल ने ट्विटर पर साझा की गई अपनी पोस्ट में शाहरुख खान को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'ओम शांति ओम' फिल्म का ये डायलॉग मुझे बहुत प्रेरित करता है। बॉलीवुड के बेताज बादशाह को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं…'इस प्रकार जन्मदिन के विशेष अवसर पर उन्होंने 2017 में ही पूरी हुई वेदांता की केयर्न डील का शाहरुख खान कनेक्शन बताया। अनिल अग्रवाल के इस ट्वीट पर ट्विटर उपयोगकर्ता खूब अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएँगे इरफ़ान खान के बेटे बाबिल

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #boycottpathan

सलमान ने शाहरुख़ के खिलाफ दिया विवादित बयान, कहा- 'स्ट्रगल के दिनों में वह मुझे सर...'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -