इस शख्स संग अंशुला ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर
इस शख्स संग अंशुला ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले ही अभिनय की दुनिया में सक्रीय नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर निरंतर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं। जिसके चलते अंशुला कपूर आए दिन चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़े फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। 

बता दें कि अब अंशुला कपूर ने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर डाला है। दरअसल, अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा कर दिया है। इसके बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर: अंशुला कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अंशुला कपूर और रोशन ठक्कर समंदर के अंदर एक-दूसरे की आंखों में मुस्कुराते हुए भी देख रहे है। बताते चलें कि चलें कि अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर की रिलेशनशिप को एक वर्ष पूरा हो चुका  है।

 

इसलिए अंशुला कपूर ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, '366' जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का हार्ट बनाया है। अंशुला कपूर की इस पोस्ट पर उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी दोनों को बधाई दे रहे हैं।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर लगी मुहर, AAP सांसद ने दी बधाई

इस शख्स संग रिलेशनशिप में है आकांक्षा रंजन कपूर

गोविंदा से नाराज हुए सुनील शेट्टी, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -