बेखौफ बदमाशों ने मचाया आतंक, सरेआम की एयरटेल ऑफिस में लूटपाट और फिर...
बेखौफ बदमाशों ने मचाया आतंक, सरेआम की एयरटेल ऑफिस में लूटपाट और फिर...
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में अपराधी बेखौफ हो गए है. शुक्रवार को सरेआम पूर्व MLA अमित कुमार टुन्ना के घर के सामने चार हथियारबंद अपराधियों ने व्यापारी वरुण झा के घर लूट की घटना को अंजाम दिया. जयप्रकाश पथ स्थित वरुण झा के मकान में चार्टर्ड अकाउंटेंट एवं एयरटेल कंपनी का दफ्तर चलता है. 

दरअसल, शुक्रवार की दोपहर हथियारबंद बदमाशों ने उनके घर में घुसकर पिस्तौल की बट मारकर दोनों दफ्तर के संचालक का सिर फोड़ दिया. तत्पश्चात, पहले एयरटेल ऑफिस से कलेक्शन किए गए 20 हजार रुपये लूटे फिर सीए ऑफिस के कर्मी का पर्स छीनकर भाग गए. पर्स में 4 हजार रुपये थे. रिहायशी क्षेत्र में सरेआम हुई इस घटना के बाद से व्यक्तियों में खौफ की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

वही मामले की तहरीर प्राप्त होते ही सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की तहकीकात की. अपराधियों को पकड़ने के लिए मेहसौल पुलिस सड़क पर लगे CCTV कैमरे की फुटेज देखकर दोषियों की पहचान करने में लगी है. दोनों चोटिल कर्मचारियों का उपचार सदर हॉस्पिटल में चल रहा है तथा पुलिस ने इसने भी पूछताछ कर रही है. इस सिलसिले में DSP रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है. जल्द ही घटना में सम्मिलित बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही DSP ने बताया कि घटना स्थल से कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं, जिनकी तहकीकात चल रही है. 

कोरोना काल में बंद हुआ काम तो घर पर ही छापने लगा नकली नोट, अचानक आई पुलिस और फिर...

शर्मनाक! गर्भ में पल रही थी लड़की तो महिला ने कराया अबॉर्शन, हो गई मौत

जिसके लिए अपना धर्म छोड़ा, मुस्लिम बनी.., उसी एजाज ने अपूर्वा पर कुल्हाड़ी से किए 23 वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -