‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और पोस्टर 'Release'
‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और पोस्टर 'Release'
Share:

साल 2013 में आई ‘फुकरे’ फिल्म आपको याद तो जरूर होगी, बता दे कि हाल ही में ‘फुकरे रिटर्न्स' एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का नया पोस्टर काफी फनी और फुकरे टाइप का है. इस पोस्टर में चारो फुकरों के सर कटे हुए है. वही पोस्टर में भोली पंजाबन बड़े एटीट्यूड में दिख रही हैं.

बता दे कि हाल ही में ‘फुकरे रिटर्न्स' फिल्म का पूरा ट्रेलर रिलीज हो चूका है. जो कि फुल कॉमेडी से भरा व मजेदार है. ख़ास बात यह है कि टीजर में वहीं चारों किरदार पुलकिल सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा अहम किरादर में है और सबको मात देती फिर से दिखाई देंगी ऋचा चड्ढा. बता दे कि फिल्म 'फुकरे' 2013 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी.

इस फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस किया था. 'फुकरे रिटर्न्‍स' इसी का सीक्‍वेल है, खास बात यह है कि इस बार भी पुरानी फिल्‍म की ही ज्‍यादातर कास्‍ट नजर आएगी. वही बताना चाहेंगे कि, 'फुकरे रिटर्न्स' को डायरेक्ट मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. 'फुकरे रिटर्न्स' 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

शादी करना चाहता है तमिल का ये सुपरस्टार

इस एक्ट्रेस की शादी में आउटफिट से लेकर वेडिंग कार्ड है ब्लू,

फिल्मो में आने के लिए श्रद्धा ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -