GOOGLE में आएगा एक और नया फीचर, आप भी हो जाएंगे हैरान
GOOGLE में आएगा एक और नया फीचर, आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

कुछ दिनों पहले ही GOOGLE के CEO सुंदर पिचाई इंडिया आए थे और उन्‍होंने भारतीय लोगों के लिए GOOGLE पर कई तरह के फ्री फीचर भी पेश कर दिए गए है। इन फीचर्स का इस्‍तेमाल कर आप अपने आप में बहुत बड़ा परिवर्तन भी कर रहे है क्‍योंकि जिसमे कई तरह के यू-ट्यूब कोर्स भी देखने के लिए मिल रहे है, इससे आप अच्‍छी स्किल सीख सकते हैं और महीनों के हजारों रुपये घर पर बैठे-बैठे कमा सकते हैंभी पाएंगे। उन्‍होंने गूगल पे फीचर में भी परिवर्तन किया जाने वाला है। जिससे लोगों को उस ऐप को इस्‍तेमाल करने में आसानी होने वाली है। तो चलिए जानते हैं सुंदर पिचाई के पिटारे से आपके लिए क्‍या खास चीज निकली है?          

गूगल पे में हुआ बदलाव: Google Pay यूजर को अब और आसानी होने वाली है क्‍योंकि Google Pay ने लेन-देन की हिस्ट्री में परिवर्तन कर दिया गया है। जिस फीचर के तहत आप, बोल कर ही अपने खर्च की जानकारी हासिल कर सकेंगेकर पाएंगे। आपको बता दें कि ये फीचर लोकल भाषा को भी सपोर्ट करने वाला है।    

यू-ट्यूब पर होगा कोर्स: यूट्यूब पर नए कोर्स आने वाले है। इससे छोटे-छोटे क्रिएटर्स अपने वीडियोज बना कर एड-टेक प्ले बना सकेंगे। वे लोग इस पर वीडियो में ही PDF, चित्र और दूसरी चीजें अपलोड भी कर पाएंगे।    

मल्टी सर्च: गूगल सर्च में अब मल्टी सर्च का फीचर भी प्रदान किया जाने वाला हैं।  इसमें यूजर फोटो क्लिक करके जानकारी हासिल कर पाएंगे। जिसके साथ साथ स्क्रीनशॉट अटैच करने का फीचर भी प्रदान किया जा रहा है। ये फीचर हिंदी भाषा के अलावा दूसरी लोकल भाषा के लिए भी होने वाले है। 

स्मार्टफोन भी सुनता है आपकी पूरी बात

इस बार ONEPLUS में सब कुछ होगा अलग, जानिए कैसे..?

आज ही कर लें ये काम नहीं तो बिजली विभाग काट देगा आपके घर की बिजली!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -