इस बार ONEPLUS में सब कुछ होगा अलग, जानिए कैसे..?
इस बार ONEPLUS में सब कुछ होगा अलग, जानिए कैसे..?
Share:

OnePlus नए वर्ष पर नया स्मार्टफोन पेश भी करने जा रहा है. कंपनी चीन में OnePlus 11 को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. फोन को कुछ दिन पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट भी कर लिया गया है. यहां से फोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके है. फोन की फोटोज  भी लीक हो चुकी हैं. आइए जानते हैं OnePlus 11 के बारे में सबकुछ...

OnePlus 11 डिज़ाइन; OnePlus 11 का डिजाइन कुछ अलग नहीं होने वाला है. टीजर में फोन के डिजाइन  को बखूबी दिखाया गया है. फोन का बैक पैनल साफ-साफ दिखाई दे रहा है. कैमरा मॉड्यूल थोड़ा अलग रहा है, लेकिन बाकी डिजाइन पिछले मॉडल के जैसे ही होने वाले है. बता दें कि पीछे की तरफ सर्कुलर कैमरा आईलैंड भी दिया जा रहा है, इसमें ट्रिपल कैमरा यूनिट और एक LED फ्लैश है. आईलैंड में हैसलब्लैड लोगो भी दिया जा रहा है. राइट साइड में पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर भी दिया जा रहा है. लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स भी दिखाई दे रहे है. 

OnePlus 11 स्पेसिफिकेशन्स: OnePlus 11 में QHD + रिजॉल्यूशन के साथ  6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा रहा है.  जिसके साथ साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट होने वाले है. इसका वजन 205 ग्राम और 163.1 × 74.1 × 8.53mm पतला होने वाला है. फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित होगा. फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर चलने वाले है. 

OnePlus 11 कैमरा: OnePlus 11 में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, जिसमें 50MP Sony IMX890 का प्राइमरी सेंसर, 48MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 32MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया जा रहा है. वहीं सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जाने वाला है. 

OnePlus 11 बैटरी: OnePlus 11 में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी भी दी जा रही है. फोन में 16GB तक रैम और 512 तक स्टोरेज भी दिए जा रहे है. 

अब डाटा की टेंशन हो जाएगी खत्म, जानिए कैसे

इस साल रहा इन घड़ियों का बाजार में दबदबा

मनाली की सर्दी में जून की गर्मी का एहसास भी दिलाएगी ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -