सामने आया प्रशासन की लापरवाही का एक और दिल दहला देने वाला VIDEO
सामने आया प्रशासन की लापरवाही का एक और दिल दहला देने वाला VIDEO
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमें एक सरकारी चिकित्सालय द्वारा एंबुलेंस देने से मना करने के पश्चात् एक विवश पिता को अपनी 13 वर्षीय बेटी के शव को मोटरसाइकिल पर गोद में रखकर ले जाना पड़ा।  पिता ने बताया कि एंबुलेंस के लिए पैसे नहीं थे जिसके कारन बेटी का शव ऐसा लेकर जाना पड़ा। पिता लक्ष्मण सिंह अपनी बेटी के शव को 70 किलोमीटर तक मोटरसाइकिल पर ले गए। कोटा शहर के निवासी लक्ष्मण ने कहा कि उनकी बेटी माधुरी का सोमवार रात सिकल सेल एनीमिया से देहांत हो गया।

उन्होंने बताया कि मैंने चिकित्सालय के अफसरों से एक शव वाहन के लिए कहा था, लेकिन उन्हेोंने बताया कि 15 किलोमीटर से ज्यादा दूर के जगहों के लिए वाहन उपलब्ध नहीं हैं। उन्होंने हमें स्वयं इसकी व्यवस्था करने के लिए कहा। पैसे की कमी की वजह से, हम अपनी बेटी के शव को बाइक पर ही रखकर ले गए।"

वही बेबस पिता लक्ष्मण सिंह ने कहा कि वह अपने शहर से लगभग 20 किलोमीटर की दूरी पर थे  जब उन्हें शहडोल की कलेक्टर वंदना वैद्य ने देखा था। वंदना, जो दूसरे शहर जा रही थी, उस वक़्त, लड़की के शव को सिंह के शहर ले जाने के लिए एक वाहन उपलब्ध कराना का आदेश दिया। वाहन प्राप्त होने के पश्चात् सिंह अपनी बेटी के शव को उसमें रखकर ले गए तथा फिर अंत्येष्टि की गई। शहडोल कलेक्टर ने परिवार की कुछ आर्थिक सहायता की तथा घटना की तहकीकात के आदेश दिए।

MP में हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत, दर्जन से ज्यादा लहूलुहान

अपने ही 16 वर्षीय बेटे की माँ-बाप ने कर डाली हत्या, ऐसे खुला राज

कर्नाटक: सोनिया गांधी का एक फोन और शिवकुमार ने छोड़ दी 'कुर्सी' की जिद !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -