बेंगलुरु एपीटी में मिला एक और कोरोना क्लस्टर, 10 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 10:46 AM
बेंगलुरु एपीटी में मिला एक और कोरोना क्लस्टर, 10 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव

बेंगलुरु: एसजेआर वॉटरमार्क अपार्टमेंट में 10 मामले, जिनमें 1, ब्लॉक के 1,500 लोगों के नौ आवास शामिल हैं, 15 से 22 फरवरी के बीच पाए गए, ब्रज बेंगलुरु महानगर पालिका आयुक्त एन मंजुनाथ प्रसाद ने एक बयान में कहा। उन्होंने कहा, ''खोज के आधार पर, बीबीएमपी द्वारा महादेवपुरा ज़ोन के बेलंदूर में अपार्टमेंट के छह सन्निहित ब्लॉक को एक नियंत्रण क्षेत्र के रूप में घोषित किया गया है।

बीबीएमपी ने कहा कि शेष तीन ब्लॉक 200 मीटर की दूरी पर स्थित हैं और अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। प्रसाद ने यह भी कहा कि सोमवार को नौ मोबाइल टीमों को तैनात किया गया था और 500 आरटी-पीसीआर के नमूने लिए गए थे और परिणाम आज तक आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा, ''इन स्थानों पर स्वच्छता का काम किया जा रहा है और सामाजिक-सुरक्षा के उपाय किए जा रहे हैं।''

इससे पहले, बेंगलुरु के बोम्मनहल्ली में एक अपार्टमेंट परिसर में एक पार्टी के बाद 103 लोगों को संक्रमित पाए जाने के बाद कोरोना हॉटस्पॉट बन गया। 14 फरवरी को, कवल बायरसंड्रा में एक नर्सिंग कॉलेज के 40 छात्रों ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मंजूनाथ प्रसाद ने कहा था कि नर्सिंग कॉलेज के छात्रों ने केरल में अपने गृहनगर का दौरा करते हुए कोरोना का अनुबंध किया है।

प्रेमिका से शादी करने के खुमार में प्रेमी बना लूटेरा, फिर कर डाला ये काम

इमरान ने 'मोदी' के लिए कर दी थी 'ना', लेकिन पाक पीएम के लिए भारत ने खोला अपना हवाई मार्ग

Ind Vs Eng: टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत, उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट