Ind Vs Eng: टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत, उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट

Feb 23 2021 10:11 AM
Ind Vs Eng: टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत, उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट

अहमदाबाद: तेज गेंदबाज उमेश यादव को फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मुकाबलों के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। जबकि शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे की एक दिवसीय चैम्पियनशिप में खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया। भारत बनाम इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मोटेरा में बुधवार से खेला जाएगा। यह डे-नाइट टेस्ट होगा।

उमेश यादव की फिटनेस पर BCCI ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि, 'टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव रविवार, 21 फरवरी को मोटेरा में एक फिटनेस टेस्ट के लिए पेश हुए। उन्होंने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और चल रहे इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के अंतिम दो टेस्ट के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है।" BCCI के बयान में यह भी कहा गया कि शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा केने के लिए टीम से बाहर किया गया है। ठाकुर मुंबई के लिए खेलते हैं। यादव को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट के दौरान जांघ की मांसपेशियों में चोट लगी थी, जिसके चलते वह बाकी सीरीज के लिए बाहर हो गए थे। ऐसी संभावना है कि भारत यहां गुलाबी गेंद के टेस्ट में तीन पेसर के साथ उतर सकता है।

टीम इंडिया स्क्वॉड :-
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), आर अश्विन , कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मो सिराज, उमेश यादव।

Mi नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन प्रो शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग २०२१ में हेलीकाप्टर शॉट की भूमिका निभाता है, सारा टेलर प्रतिक्रिया

कॉनवे के 99 रन पर अश्विन ने की विनम्र टिप्पणी