सारा और जाह्नवी के बाद होगी बॉलीवुड में एक और धमाकेदार एंट्री
सारा और जाह्नवी के बाद होगी बॉलीवुड में एक और धमाकेदार एंट्री
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सभी स्टार किड्स छाये हुए है. बता दे कि सारा अली खान से लेकर शाहरुख की बेटी सुहाना तक सभी के चर्चे आजकल आम हैं. लेकिन खास बात यह है कि इनके अलावा कोई और भी है जो आजकल खूब सुर्खिया बटोर रही है.

हम बात कर रहे है 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बॉम्बे वेलवेट', 'रमन राघव 2.0', और 'देव डी' जैसी फ़िल्में बना चुके डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की जो इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे कि, आलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने हॉट पिक्चर्स को पोस्ट करती रहती हैं यही नहीं बल्कि, आलिया अपने फैशन स्टेट्मेंट के लिए भी मशहूर हैं.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर आलिया खूब एक्टिव रहती हैं, सोशल मीडिया पर आलिया अक्सर अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती, पार्टियों के फोटो, विडियो अपलोड करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, आलिया अमेरिका में अपनी पढाई कर रही हैं. बता दे आलिया अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी है. वैसे बात करे सारा अली खान की तो वे बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए कमर कस चुकी हैं. वहीं श्रीदेवी की लाडली जाहन्वी कपूर भी जल्द ही करण जौहर की 'धड़क' से ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. बस अब देखना यह है कि, आलिया कश्यप बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कब करती है.

ये भी पढ़े

टीवी स्टार पीयूष सहदेव को पुलिस ने किया अरेस्ट

APSA में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़े गए राजकुमार राव

सुष्मिता का हुआ 4 साल पुराने बॉयफ्रेंड से Breakup

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -