अनूप मेनन आगामी सस्पेंस थ्रिलर '21 ग्राम्स' में निभाएंगे अहम् भूमिका
अनूप मेनन आगामी सस्पेंस थ्रिलर '21  ग्राम्स' में निभाएंगे अहम् भूमिका
Share:

अभिनेता अनूप मेनन आगामी जांच सस्पेंस थ्रिलर 21 ग्राम्स में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन नौसिखिया फिल्म निर्माता बिबिन कृष्णा ने किया है। फिल्म में लियोना लेशोय, अनु मोहन, रेन्जी पनिकर, रंजीत और लीना अन्य कलाकारों के रूप में हैं। बिबिन हमें बताते हैं, "फिल्म एक व्होडुनिट की शैली में कहानी का खुलासा करती है, और अनूप मेनन नंद किशोर नामक मुख्य जांचकर्ता की भूमिका निभाते हैं। वह क्राइम ब्रांच के डीएसपी हैं। 

अपनी अन्य पुलिस भूमिकाओं की तुलना में यह भूमिका कितनी अलग है, अनूप फिल्म में पुलिस की वर्दी में ज्यादा दिखाई नहीं देंगे, हालांकि वह एक पुलिस वाला है। हम फिल्म को कॉप मूवी फील के बजाय एक इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर फ्लेवर देना चाहते थे, इसलिए इसे इस तरह से बनाया गया है।" जबकि अनूप मेनन की बहुत सी फिल्मों में एक खुशमिजाज, अच्छा माहौल होता है, बिबिन का कहना है कि यह फिल्म उस मार्ग का अनुसरण नहीं करती है। “हम 21 ग्राम में एक अलग पैटर्न का पालन करते हैं। वह मुख्य अन्वेषक है, लेकिन कहानी अकेले उसके इर्द-गिर्द केंद्रित नहीं है।

फिल्म में उनकी उपस्थिति की अवधि की परवाह किए बिना, प्रत्येक अभिनेता की कहानी में समान प्रमुखता है। इसलिए कलाकारों के हिस्से के रूप में हमारे पास बहुत सारे जाने-माने चेहरे हैं, ”निर्देशक, जिन्होंने फिल्म की पटकथा भी लिखी है, बताते हैं। जीतू दामोदर फिल्म की सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं और अप्पू एन भट्टाथिरी इसका संपादन करते हैं। दीपक देव फिल्म के संगीतकार हैं, जिसके गीत विनायक शशिकुमार ने लिखे हैं।

WTC फाइनल मैच में दोहरा शतक ठोकेंगे रोहित शर्मा ! पूर्व पाक कप्तान ने की भविष्यवाणी

चीन की मदद से पाकिस्तान ने बनाई स्वदेशी कोरोना वैक्सीन PakVac

चीन में आया तूफ़ान, 1 की मौत 16 हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -