बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ने मचाया धमाल, 3 दिन में तोड़ा रिकॉर्ड

दीपावली पर बॉलीवुड में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज हुई है तो दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अभिनेता रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ भी दीपावली मनाने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई है। हालांकि इस मूवी को उम्मीद के अनुसार, रिव्यूज नहीं प्राप्त हुए हैं। फिर भी रजनीकांत की दक्षिण जगत में एक अलग ही फैन फॉलोइंग है तथा उनके प्रशंसक इस मच अवेटेड फिल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे और जैसे ही फिल्म ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा गया।

वही वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई इस मूवी को लेकर रजनीकांत के प्रशंसक खूब सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिंगापुर, मलेशिया जैसे देशों में तमिल आबादी उनकी मूवीज को वहां खूब देखने जाती है तथा जैसी फैन फॉलोइंग दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में है वैसा ही दृश्य वहां भी देखने को मिलता है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन 112.82  करोड़ रुपए जा पहुंचा है। 

क्रिटिक्स एवं ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, मूवी ने पहले दिन ही 35 करोड़ के कारोबार के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला। बॉक्स ऑफिस पर इतनी बेहतरीन ओपनिंग ने सभी को हैरान करके रख दिया था। दूसरे दिन ‘अन्नात्थे’ 50 करोड़ी क्लब में सम्मिलित हो गई है तथा महामारी के पश्चात् रिलीज हुई फिल्मों में अन्नाथे दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की वो पहली फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ी क्लब में एंट्री की है। वहीं मूवी ने तीसरे दिन 10 करोड़ का कारोबार किया।

'जय भीम' के विवादित थप्पड़ वाले सीन पर बोले प्रकाश राज- अन्याय के बारे में नहीं दिखा...

26 साल की उम्र में इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, प्लेन क्रैश में गई जान

'Swiggy' से नाखुश हुआ ये मशहूर अभिनेता, पीएम और सीएम से मांगी मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -