'जय भीम' के विवादित थप्पड़ वाले सीन पर बोले प्रकाश राज- अन्याय के बारे में नहीं दिखा...

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सूर्या की हालिया रिलीज मूवी जय भीम विवादों में फंस गई है। इस विवाद के कारण मूवी में दिखाया गया एक विवादित सीन है। ये सीन एक्टर प्रकाश राज से जुड़ा हुआ था इसलिए सोशल मीडिया पर इसपे बहुत बहस चल रही है। कई व्यक्ति का कहना है कि इस नजारे को जानबूझकर विवाद उत्पन्न करने के लिए डाला गया है। विवाद को बढ़ते देख आखिरकार प्रकाश राज ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

दरअसल जय भीम के सीन में प्रकाश राज एक शख्स को पूछताछ के चलते इसलिए थप्पड़ मारते हैं क्योंकि वो हिंदी बोलता है। प्रकाश राज इस मूवी में पुलिस के किरदार में हैं। जब वो एक शख्स से पूछताछ कर रहे होते हैं तब वो हिंदी में बोलता है जिसपर प्रकाश राज उन्हें थप्पड़ मारते हैं। इसपर बेहद व्यक्तियों का ये मानना है कि मूवी में जानबूझकर हिंदी भाषी लोगों को टारगेट करने का प्रयास किया गया है। मामला बढ़ता देख प्रकाश राज ने इस पर अपने रिएक्शंस दिए है।

वही इस सीन के बारे में चर्चा करते हुए प्रकाश राज ने बताया कि जय भीम फिल्म देखने के पश्चात् व्यक्तियों को आदिवासियों की पीड़ा नही नजर आई, उन्हें अन्याय के बारे में नहीं दिखा तथा न ही उन्हें इनकी दिक्कत महसूस हुई मगर उन्होंने देखा तो केवल फिल्म में एक थप्पड़। उन्हें सिर्फ इतना ही समझ मे आया। यह उनके एजेंडे जो उजागर करता है। उन्होंने आगे चर्चा करते हुए बताया कि उदाहरण के लिए हिंदी पर दक्षिण भारतीयों का रोष उन पर थोपा जा रहा है। एक पुलिस अफसर जो किसी मामले की तहकीकात कर रहा है वो कैसे रियेक्ट करेगा जब वह जानता है कि स्थानीय भाषा जानने वाला शख्स हिंदी बोलना चुनता है जिससे हिंदी में बोल कर पूछताछ में चकमा दे सके। 

26 साल की उम्र में इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, प्लेन क्रैश में गई जान

'Swiggy' से नाखुश हुआ ये मशहूर अभिनेता, पीएम और सीएम से मांगी मदद

सुशांत सिंह की तरह ही पुनीत राजकुमार की मौत भी नहीं है सामान्य, फैंस ने लगाई जांच की गुहार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -