अन्ना को मिला धमकी भरा खत, कहा तुम समाज में अशांति फैला रहे हो

अहमदनगर : सामाजिक कार्यकर्ता और देश में धरना कल्चर को बढ़ावा देने वाले अन्ना हजारे को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। रविवार को उनके दफ्तर में एक धमकी भरा पत्र आया। धमकी देने वाले का आरोप है कि अन्ना ने समाज में अशांति फैलाई है।

अन्ना के प्रवक्ता श्याम असवा ने बताया कि उनके दफ्तर में रविवार की दोपहर मराठी में हाथ से लिखा हुआ एक पत्र आया। रालेगण सिद्धि स्थित उनके दफ्तर में आए इस खत के बारे में पूछे जाने पर प्रवक्ता ने उसे पढ़कर सुनाया, जिसमें लिखा था कि आप समाज में अशांति फैला रहे है, इसलिए आपको मिटा दिया जाएगा।

पत्र भेजने वाले ने खुद को नेवासे गांव का अंबादास लश्खरे बताया था। नेवाले रालेगण से 65 किमी दूर स्थित एक गावं है। असवा ने बताया कि यह पत्र पुलिस को दे दी गई है। इस मामले में प्रवक्ता ज्यादा जानकारी देने से इंकार किया। बता दें कि अन्ना को इससे पहले भी ऐसे खत मिल चुके है।

इससे पहले मिले धमकी भरे खत में उन्हें 26 जनवरी के दिन मारने की दमकी दी गई थी। अन्ना हजारे को जेड स्तर की सुरक्षा दी गई है। उनके प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस अब तक पत्र भेजने वाले का पता नहीं लगा पाई है। अन्ना के निजी सहायक श्याम पथाड़े ने बताया कि गांधी वादी विचारधार के लोग ऐसी धमकियों से नहीं डरते।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -